DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा की साइकिल यात्रा को मुलायम-अखिलेश की झंडी

वर्ष 2014 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी (सपा) की साइकिल यात्रा शनिवार को सपा मुख्यालय से शुरू हुई। सपा की साइकिल यात्रा एक सप्ताह तक राज्य के अलग-अलग हिस्सों से होकर गुजरेगी। मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हरी झंडी दिखाकर साइकिल यात्रा को रवाना किया।

राजधानी में विक्रमादित्य मार्ग स्थित सपा मुख्यालय के बाहर शनिवार सुबह सैकड़ों कार्यकर्ता साइकिल लेकर और लाल टोपी पहनकर यात्रा में हिस्सा लेने के लिए एकत्र हुए। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

सपा की साइकिल यात्रा एक सप्ताह तक प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जाएगी और दो वर्षों की शासनावधि के दौरान सपा सरकार द्वारा किए गए कार्यो का प्रचार जनता के बीच करेगी, ताकि इसका लाभ पार्टी को आम चुनाव में मिल सके।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार ने राज्य में कई सारे काम किए हैं, लेकिन कमी यहां रह गई कि हम उन अच्छे कामों से जनता को परिचित नहीं करा पा रहे और उसका प्रचार सही ढंग से नही कर पा रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि नेताजी को प्रधानमंत्री बनाने का यह अच्छा समय है। कार्यकर्ता यदि पूरे मेहनत से काम करेंगे तो यह सपना भी पूरा हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने उप्र में मूर्तियां बनाने के अलावा कुछ नहीं किया, जबकि सपा के शासनकाल में दो वर्ष के भीतर ही राज्य के विकास से संबंधित बहुत सारे काम हुए किए गए, जिनका लाभ जनता को मिल रहा है।

इस दौरान सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पूरी ईमानदारी से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाइए ताकि इस बार आम चुनाव में अधिक से अधिक सीटें हासिल की जा सकें।

मुलायम ने साइकिल यात्रा में शामिल सपा कार्यकर्ताओं को यह भी नसीहत दी कि यात्रा के दौरान पूरी तरह से अनुशासन बनाए रखें और किसी के द्वारा उकसाए जाने पर उग्र प्रतिक्रिया न दें। मुलायम ने कहा, ''सपा ने लखनऊ की गद्दी पर कब्जा कर लिया है और अब बारी दिल्ली की है। इस बार सीटें इतनी मिलनी चाहिए कि सपा के बिना किसी की सरकार न बन सके।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा की साइकिल यात्रा को मुलायम-अखिलेश की झंडी