DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुलायम ने कार्यकर्ताओं को फिर पढ़ाया अनुशासन का पाठ

उत्तर प्रदेश में सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने शनिवार को कार्यकर्ताओं को एक बार फिर अनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए विश्वास जताया कि कारकुनों के आत्मनियंत्रण और बेहतर काम की बदौलत सपा दिल्ली की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

यादव ने सपा राज्य मुख्यालय से साइकिल यात्रा की शुरुआत करते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव से पहले भी पार्टी कार्यकर्ता साइकिल यात्रा पर निकले थे और प्रदेश में सपा की सरकार बन गयी। इस बार की यात्रा केन्द्र पर कब्जे के लिये निकाली जा रही है और उम्मीद है कि इसका मकसद पूरा होगा।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने की हिदायत देते हुए कहा साइकिल यात्रा के दौरान अगर कोई साजिशन उकसाने की कोशिश करे तो मुस्कुरा कर निकल जाना। उसे बरदाश्त करना। इतनी क्षमता आप में होनी चाहिये। आप पहले प्रदेश में सरकार बनाने निकले थे, सरकार बन गयी। मुझे विश्वास है कि आप लोग दिल्ली की सरकार बनाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

यादव ने कहा एक बार पहले भी हम इतने अनुशासित तरीके से साइकिल यात्रा पर निकले थे कि सबने तारीफ की थी। इस बार भी लखनऊ की जनता साथ देगी। आपने ठीक से काम किया तो सपा लखनऊ की लोकसभा सीट भी जीत लेगी।

उन्होंने कहा अब है असली मामला दिल्ली का, लखनऊ पर कब्जा हो गया है और दिल्ली पर कब्जा भी सपा की भूमिका से होना है। दिल्ली पर पहले भी एक बार कब्जा कर चुके हैं लेकिन तब कई दलों के नेता थे जो एक होकर काम नहीं कर रहे थे। अब अगर आप की भूमिका महत्वपूर्ण होगी तो दिल्ली की सरकार भी लगातार चलेगी। इसके लिये क्या क्या काम करने हैं, सब आपको पता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुलायम ने कार्यकर्ताओं को फिर पढ़ाया अनुशासन का पाठ