DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्पिरिट के अवैध गोदाम पर छापा, एक धराया

रांची। संवाददाता। शराब माफिया प्रह्लाद सिंघानियां को पहलवान सिंह स्पिरिट की सप्लाई करता है। शुक्रवार को उत्पाद विभाग की टीम ने पहलवान के बड़गांवा, सिंदरौल के ठिकाने पर छापेमारी की। पलहवान के बेटे डब्लू सिंह ने यहां राजू लोहरा के यहां स्पिरिट का अवैध गोदाम बना रखा था। मौके से उत्पाद विभाग की टीम ने राजू लोहरा को गिरफ्तार किया। राजू के अलावा इस मामले में डब्लू सिंह को भी नामजद आरोपी बनाया गया है।

शुक्रवार की दोपहर सहायक उत्पाद आयुक्त अरविंद कुजूर के निर्देश पर छापेमारी की गई थी। कैसे काम करता है रैकेटट्रकों के जरिए स्पिरिट बाहर से आता है। पलहवान के द्वारा इस स्पिरिट की सप्लाई प्रह्लाद सिंघानिया तक होती है। प्रह्लाद के द्वारा नकली शराब बनवायी जाती है। पूर्व में भी उत्पाद विभाग की टीम प्रहलाद के ठिकानें पर छापेमारी कर चुकी है।

क्या क्या हुआ बरामदः छापेमारी के दौरान मौके से 25 जरकिन में रखे 750 लीटर स्पिरिट जब्त किए। जब्द स्पिरिट का बाजार मूल्य तकरीबन 4 लाख रुपये आंकी गई है।

वहीं मौके से 75 खाली जरकिन मिले। टीम से मौके से सारा सामान जब्त किया। छापेमारी दल का नेतृत्व दारोगा वशि्वनाथ राम कर रहे थे। पर्यवेक्षण ओपी तांती ने किया , जबकि छापेमारी दल में सुधीर कुमार, झम्मन कुजूर, राजनाथ सिंह, अवध बिहारी सिंह, प्रीतिनंदन भगत समेत अन्य उत्पाद कर्मी शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्पिरिट के अवैध गोदाम पर छापा, एक धराया