DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में कामडारा के व्यवसायी नीलांबर साहू की मौत

कामडारा प्रतिनिधि। गुमला से कामडारा लौट रहे बाइक सवार युवक नीलांबर साहू 35 वर्ष की सड़क हादसे में मौत के कारण कामडारा में शोक की लहर छायी है। और शुक्रवार को कामडारा की छोड़ी-बड़ी सभी दुकाने स्वत: बंद रही।

मृतक कामडारा के प्रमुख व्यवसायिक प्रतिष्ठान पीतांबर वस्त्रालय के मालिक का मंझला भाई था। जानकारी के मुताबिक नीलांबर अपने बाइक से गुरूवार को संध्या 6.30 बजे के आस-पास घर लौट रहाथा। इसी क्रममें बसिया थाना क्षेत्र के पहाड़ी ढाबा के समीप अनियंत्रित होकर बाइक से गिरकर गंभीर रूपसे जख्मी हो गया।

उसके सिर पर गंभीर चोट लगी थी। तत्काल बसिया रेफर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए रिम्स ले जाने केक्रम में उसकी मौत तोरपा के समीप हो गयी। बसिया पुलिस मामला दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दी ।

हादसे से अनजान मासूम नितिन और निशांत भीड़ में ढूंढ रहे थे अपने पापा को कामडारा प्रतिनिधिसड़क हादसे में मारे गये युवक नीलांबर साहू के मौत की खबर सुनते ही देर रात सेही उसके घर पर परिजनो, मित्रो और गांव वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। घटना की खबर सुनकर पत्नी प्रियंका देवी बार-बार बेहोश हो जा रही है। घर में करूण क्रंदन मची है। दविंगत के दो पुत्र नितिन पांच वर्ष और निशांत तीन वर्ष घटना से अनभिज्ञ भीड़ में अपने पापा को ढूंढ करे थे।

पति की मौत पत्नी और दो मासूम बच्चों पर मुसीबत का पहाड़ टूट गया। कारूणिक दृश्य देख मौके पर मौजूद लोगों के आखों से आसूं छलक जा रहे हैं। मधुर और शांत स्वभाव वाले नीलांबर के मौत से कामडारा में शोक का माहौल है। पोस्टमार्टम के उपरांत अपराहन तीन बजे काफी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। देर शाम दुबघाट के समीप मृतक नीलांबर साहू को कामडारा वासियों ने अंतिम विदाई दी। नीलांबर के मौत पर राजनीतिक, व्यवसायी, जनप्रतिनिधि और प्रबुद्धजन मर्माहत हैं।

शोक व्यक्त करने वालों में राजेश सोनी, शरद कुमार, शहाब अली, अनूप तिवारी ,प्रमोद गुप्ता, देवेंद्र साहू, रजनीश कुमार, देव कुमार साहू, भोला साहू, यमुना प्रसाद दुबे समेत कई लोग शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क हादसे में कामडारा के व्यवसायी नीलांबर साहू की मौत