फोटो गैलरी

Hindi Newsलोकसभा का मुंह नहीं देखेंगे समरेश: रणधीर

लोकसभा का मुंह नहीं देखेंगे समरेश: रणधीर

बोकारो प्रतिनिधि। बोकारो स्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के आवासीय कार्यालय पर शुक्रवार को जिलाअध्यक्ष रणधीर सिंह ने प्रेसवार्ता कर कहा कि बोकारो विधायकव झामुमो नेता समरेश सिंह बिहारियों का विरोध...

लोकसभा का मुंह नहीं देखेंगे समरेश: रणधीर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Feb 2014 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

बोकारो प्रतिनिधि। बोकारो स्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के आवासीय कार्यालय पर शुक्रवार को जिलाअध्यक्ष रणधीर सिंह ने प्रेसवार्ता कर कहा कि बोकारो विधायकव झामुमो नेता समरेश सिंह बिहारियों का विरोध करके लोकसभा का मुंह नहीं देख पाएंगे। उन्होने कहा कि विधायकपुत्र व समर्थकों ने बिहारी मूल के मजदूरों के साथ उनके नाम व पते पुछ कर पिटे जाने व काम पर न आने की धमकी देना बोकारो के लिए बुरी खबर है। बोकारो लघु भारत का पहचान रखताहै।

ऐसे कार्यों से विधायक की संकिर्ण मानिसकता का पताचलता है। इस अवसर पर विजय वर्मन, सुशील चौधरी, नागेंद्रसिंह, नंदकिशोर सिंह, गीता देवी, संतोष सिंह आदि उपस्थित हुए। वहीं दूसरी ओर समाजवादीपार्टी की ओर से नया मोड़ पर बयान के विरोध में पुतला दहनकिया गया।

इस अवसर पर पार्टी नेताओं ने कहा कि चुनाव आतेही रोटी सेकने वाले लोग सक्रिय हो गए हैं। वोट और नोट की राजनीति करने वाले भाई चारे को तोड़ने वाले बयान देनेवाले को बोकारो की जनता बूढ़े भेड़िया को पहचान गई है।

ऐसे लोगों को बोकारो के जनता से माफी मांगनी होगी नहीं तो दिल्ली व रांची तो दूर जनता पंचायत भवन में भी नहीं पहुंचने देगी। मौके पर प्रदेश सचिव राम प्रसाद सिन्हा, प्रमोदराय, चंद्रशेखर सिंह, राम बालक यादव, मुन्ना सिंह, सुरज,बबलू, अनिल, ललन यादव आदि उपस्थित हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें