DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमिका व उसके भाई पर हत्या का केस दर्ज

हिन्दुस्तान प्रतिनिधि पटना। शास्त्रीनगर के शिवपुरी कॉलोनी में बीते सोमवार को छात्र सुमित कुमार सिंह की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। शुक्रवार को राजधानी के नेहरू नगर में किराए के मकान में रह रहे मृतक के भाई पीयूष कुमार ने भाई की प्रेमिका शालिनी कुमारी भाई अभिषेक यादव व दिलीप यादव के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। इसके बाद से पुलिस ने जांच तेज कर दी है।

अभी तक किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एफएसएल व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। भाई ने कहा हत्यामृतक के भाई पीयूष ने पुलिस को बताया कि कमरा खुला था। उसमे मिले पैरों के निशान, रात में किसी लड़की के आने की बात व भाई के मोबाइल पर शालिनी नाम की लड़की से बातचीत को देखते हुए मामला हत्या का लगता है। पीयूष के अनुसार लड़की ने अपने भाई के साथ मिलकर सुमित की हत्या की है।

क्या था मामला 27 जनवरी को शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के शविपुरी रोड नंबर जीरो के जानकी विला मकान में निफ्ट की तैयारी कर रहे 24 वर्षीय पड़ा था। कमरे में आग लगने से सुमित के शरीर पर कालिख की मोटी परत चढ़ी थी। डेहरी ऑन सोन निवासी मृतक अपने दोस्त सुरज के साथ श्यामा शरण तिवारी के मकान में किराए पर रह रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रेमिका व उसके भाई पर हत्या का केस दर्ज