DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांसद प्रभुनाथ के घर फिर पुलिस का छापा

एक संवाददाता छपरा/मशरक। आरजेडी सांसद प्रभुनाथ सिंह के मशरक स्थित आवास पर शुक्रवार की शाम एक बार फिर पुलिस टीम ने छापेमारी की। पुलिस टीम बॉडीगार्ड की हत्या के मामले में सांसद के आरोपित भाई व बनियापुर विधायक केदारनाथ सिंह, दीनानाथ सिंह व भतीजा सुधीर कुमार सिंह की गिरफ्तारी के उद्देश्य से पहुंची थी।

हालांकि सांसद आवास पर कोई नहीं मिला और पुलिस टीम बैंरग लौट गई। एसपी सुधीर कुमार सिंह ने इस छापेमारी की पुष्टि की है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना थी कि विधायक व उनके आरोपित परिजन मशरक पहुंचे हुए हैं। वे लोग कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में हैं। सूचना मिलते ही एसपी ने मढ़ौरा डीएसपी कुंदन कुमार को निर्देश दिया और वे दलबल के साथ सांसद के आवास पर पहुंचे। लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी।

वहां विधायक के एक अन्य भाई मदन सिंह व कुछ समर्थक थे। पुलिस टीम में मशरक इंस्पेक्टर गणेश ठाकुर, थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह, तरैया थानाध्यक्ष व बड़ी संख्या में जवान शामिल थे। विधायक की गिरफ्तारी को ले सांसद के मशरक आवास पर यह दूसरी छापेमारी है।

इसके पूर्व 16 जनवरी को पुलिस टीम ने यहां छापेमारी की थी पर उस दिन भी पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा था। मालूम हो कि 2011 के दसिंबर माह में पंचायत समिति की बैठक के दौरान मशरक ब्लॉक ऑफिस परिसर में जेडीयू नेता उपेन्द्र सिंह के बॉडीगार्ड मुन्ना सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

जेडीयू नेता ने एफआईआर दर्ज कराई थी और विधायक सहित उनके तीन परिजनों को आरोरित किया था। कोर्ट के निर्देश पर पुलिस आरोपितों के घर पर पहले ही नोटिस चिपका चुकी है और कुर्की-जब्ती को लेकर कोर्ट में सुनवाई चल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सांसद प्रभुनाथ के घर फिर पुलिस का छापा