DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नक्सली के नाम पर बिजली कंपनी को धमकी

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। गलत बिल देने वाली बिजली कंपनी होशियार हो जाओ नहीं तो क्लर्क व अधिकारी मौत के मुंह में समा जाओगे। मीटर रीडिंग ठीक से करो। घूस लेकर काम करना बंद करो। अगर इस चेतावनी के बावजूद गलत करते रहे तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। नक्सली पंथ के नाम पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी को यह धमकी भरा पत्र भेजा है।

यह गुमनाम पत्र मिलने के बाद बिजली कंपनी में हड़कंप मचा है और पुलिस-प्रशासन के माध्यम से इस पत्र की सच्चाई खंगाली जा रही है। डाक विभाग के माध्यम से आया यह पत्र कंपनी के निदेशक पीके गोविल को मिला। दो पन्नों के इस पत्र में उपभोक्ताओं को मिल रहे गलत बिजली बिल का मुद्दा उठाया गया है। सरकार पर जनहित मुद्दों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए बिजली कंपनी के कर्मचारी और उनके परिजनों पर भी हमला किया गया है।

पत्र में पूर्व के यूनिट और वर्तमान यूनिट के अंतर का ही रीडिंग करने को कहा गया है। ऐसा नहीं होने पर कर्मचारियों का अंत करने की धमकी दी गई है। पत्र में चार शर्तो का उल्लेख किया गया है जिसमें एक साथ मीटर रीडिंग, मीटर रीडिंग करते समय एक कूपन देने, रीडिंग की कॉपी बिल क्लर्क के पास रहने और कंपनी के ऑफिस में बिना घूस के काम होने की बात कही गई है। मनमर्जी मीटर रीडिंग करने वाले कर्मचारियों को बर्खास्त करने की मांग है।

ऐसा न होने पर बिजली कंपनी के कर्मचारियों को अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नक्सली के नाम पर बिजली कंपनी को धमकी