फोटो गैलरी

Hindi Newsसंकल्प रैलीः भीड़ जुटाने के लिए विधायक ने लगाये ठुमके

संकल्प रैलीः भीड़ जुटाने के लिए विधायक ने लगाये ठुमके

हमारे प्रतिनिधि सीवान। अपने अजीबोगरीब कारनामों के लिए समय-समय पर लोगों के बीच चर्चा का केन्द्र रहे बड़हरिया के विधायक श्यामबहादुर सिंह का कारनामा एक बार फिर लोगों को गुरुवार की रात देखने को मिला। मौका...

संकल्प रैलीः भीड़ जुटाने के लिए विधायक ने लगाये ठुमके
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Feb 2014 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

हमारे प्रतिनिधि सीवान। अपने अजीबोगरीब कारनामों के लिए समय-समय पर लोगों के बीच चर्चा का केन्द्र रहे बड़हरिया के विधायक श्यामबहादुर सिंह का कारनामा एक बार फिर लोगों को गुरुवार की रात देखने को मिला। मौका था शहर के जेपी चौक पर रात साढ़े नौ बजे से दस बजे के बीच का।

दरअसल बड़हरिया के जेडीयू विधायक श्यामबहादुर सिंह अपने विधानसभा क्षेत्र से संकल्प रथ के साथ गोपालगंज में एक फरवरी को पार्टी के प्रमंडलीय रैली के प्रचार-प्रसार के लिए समर्थकों के साथ जेपी चौक पहुंचे थे। नशे में झूमते-इठलाते विधायक यहां डीजे की धुन पर ठुमका लगाने से एक बार फिर नहीं हिचकिचाए।

विधायक के साथ उनके बीस से पच्चीस समर्थक भी थे। इनमें उनके पीए अशोक सिंह, संतोष बांसफोर व दिलीप आदि शामिल हैं। एक तरफ डीजे पर गीत बज रहा था तो दूसरी तरफ विधायक भी झूम रहे थे।

ज्ञात हो कि इससे पहले भी विधायक श्री सिंह पटना में एक शादी समारोह और अपने विधानसभा क्षेत्र बड़हरिया में ठुमका लगाने के कारण खासे चर्चित रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें