DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरों ने दो जेवर दुकान से लाखों की सम्पत्ति लूटा

बिहारशरीफ/बिन्द (नालंदा)। हिन्दुस्तान टीम। अपराधियों ने गुरुवार की रात बिन्द बाजार की दो जेवर दुकानों से नगद समेत करीब चार लाख की सम्पित्त लूट ली। दशहत फैलाने के लिए अपराधियों ने हवा में गोलीबारी भी की। इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गयी है। दुकान संचालक संजीव कुमार उर्फ चुन्नी वर्मा व अवधेश वर्मा ने बताया कि गुरुवार की देर शाम में दुकान बंद कर वे घर चले गये थे।

रात में अपराधियों ने दुकानों के दरवाजे तोड़ दिये तथा तिजोरी को काटकर करीब चार लाख रुपये के जेवरात सहित नकद रुपये लूट लिये। आसपास के लोगों की जब नींद खुली और वे हल्ला करने लगे तो अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से कई राउण्ड फायिरंग भी की और फरार हो गये।

संचालकों का कहना था कि इसके पहले भी बिंद बाजार में तीन बार चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। घटना से गुस्साये बिंद बाजार के दुकानदारों ने शुक्रवार को अपनी-अपनी दुकानें बंद रखी।

इधर, थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि संचालकों द्वारा अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि दुकान संचालकों ने करीब एक लाख रुपये की सम्पित्त की लूट होने की बात उनसे कही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरों ने दो जेवर दुकान से लाखों की सम्पत्ति लूटा