DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेम्पो से गिरकर बालक की मौत, चालक गिरफ्तार

भागलपुर। नगर संवाददाता। कजरैली के यादव टोले के प्रमोद यादव के बेटे अभिषेक कुमार (14 महीना) की शुक्रवार को टेम्पो से गिरकर मौत हो गई। बच्चों के पिता के बयान पर टेम्पो चालक के विरुद्ध लापरवाही की रिपोर्ट कजरैली थाने में दर्ज की गई है। पुलिस ने अभिषेक का शव पोस्टमार्टम के लिए थाने में रखा है। पोस्टमार्टम शिनवार को कराया जाएगा। घटना शुक्रवार 12 बजे दिन की है।

प्रमोद ने बताया कि पत्नी काजल देवी अभिषेक को अपने साथ लेकर भागलपुर से कजरैली आ रही थी। ड्राइवर ने कजरैली बस स्टैंड के पास टेम्पो को रोका तो काजल देवी गाड़ी से उतरने लगी। इसी दौरान पीछे से दूसरे वाहनों को आता देख चालक ने टेम्पो साइड करने के लिए आगे बढ़ा दिया। इस दौरान काजल की साड़ी टेम्पो में फंस गई और कुछ दूर तक टेम्पो उसे घसीटता रहा। बच्चा काजल की गोद में था, इसलिए उसके सिरे में भी गंभीर चोट आई।

दोनों को जख्मी हालत में तिलकामांझी हिटया रोड में प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया। अभिषेक की स्थिति बिगड़ती देख डाक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन अभिषेक को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक अभिषेक ने दम तोड़ दिया था।

अस्पताल में डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। कजरैली थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि टेम्पो चालक को गिरफ्तार कर टेम्पो जब्त कर लिया गया है। इलाज के दौरान पिरजन झूठा बयान दे रहे थे अभिषेक के पिता प्रमोद यादव इलाज के दौरान झूठा बयान दे रहे थे।

उस समय प्रमोद यादव बता रहे थे कि बच्चा सीढ़ी से गिरकर घायल हुआ है। उन्होंने मीडियाकर्मी को भी यही बात कही लेकिन जब बच्चों की मौत हो गई तो उसने टेम्पो चालक के खिलाफ कजरैली थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टेम्पो से गिरकर बालक की मौत, चालक गिरफ्तार