DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जदयू विधायक बोले, पुलिस निष्क्रिय इसलिए अपराधी सक्रिय

भागलपुर। कार्यालय संवाददाता। जिले में अपराध की घटना लगातार बढ़ रही है। पांच दिन पहले पेट्रोल पंप प्रबंधक जयकशिन शर्मा की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

कुछ माह पहले ओम बाबा की हत्या हुई थी। लगातार हत्याएं हो रही हैं। किसी भी मामले में अपराधी पकड़े नहीं जा रहे हैं। इसको लेकर जदयू विधायकों में भी पुलिस की कार्यशैली से नाराजगी है। जदयू विधायकों ने कहा कि पुलिस निष्क्रिय है, इस कारण से अपराधी सक्रिय हो गए हैं।

पुलिस को अपना कर्तव्य मुस्तैदी के साथ निभाने की जरूरत है। इस पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन को हर स्तर पर सक्रिय होना पड़ेगा। सुल्तानगंज के जदयू विधायक सुबोध राय ने कहा कि पुलिस सक्रिय रहती है तो अपराधी भी भयभीत रहते हैं।

अपराध करने से घबराते हैं। जब पुलिस निष्क्रिय हो जाती है तो अपराधी सक्रिय हो जाते हैं। हाल में दिनों में पुलिस की सक्रियता घटती जा रही है। इस पर पुलिस प्रशासन को अंकुश लगाना जरूरी है। भाजपा विधायक अशि्वनी चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगाए गए आरोप कि वह हत्यारोपी के साथ घूमते हैं। इस पर सुबोध राय ने कहा किजिंन लोगों के बारे में चौबे जी इशारे और निशाना बना रहे हैं। मुख्यमंत्री उस वक्त भी उनके साथ नजर आते थे, जब एनडीए की सरकार थी।

गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल भी इसके पीछे पुलिस की निष्क्रियता बताते हैं। हालांकि चौबे के आरोप पर उन्होंने कोई बयान नहीं दिया। नाथनगर के जदयू विधायक अजय मंडल बताते हैं कि निश्चित रूप से अपराधिक घटना बढ़ी है। पुलिस इस पर लगाम लगाने में नाकाम है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भागलपुर आगमन के एक दिन पहले भी पेट्रोल पंप प्रबंधक की हत्या हो गई थी। भाजपा विधायक अश्वनी चौबे के इस आरोप कि वह नीतीश कुमार हत्यारोपी के साथ भागलपुर आने पर नजर आते हैं।

इस सवाल पर अजय मंडल ने कहा कि चौबेजी सही कह रहे हैं। मुख्यमंत्री सबको एक नजर से देखते हैं। हालांकि हत्या का आरोप और हत्यारे में अंतर है। इसलिए मुख्यमंत्री भी अपनी जगह पर सही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जदयू विधायक बोले, पुलिस निष्क्रिय इसलिए अपराधी सक्रिय