DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नगर आयुक्त सेवानिवृत्त, अपर समाहर्ता को कार्यभार

भागलपुर। कार्यालय संवाददाता। नगर आयुक्त तारिणी दास सेवानिवृत्त हो गए। नगर निगम कार्यालय में शुक्रवार को उन्हें दो अन्य निगम कर्मचारियों के साथ विदाई दी गई। मेयर दीपक भुवानिया की अध्यक्षता में आयोजित विदाई समारोह में नगर निगम के कई पार्षद और अधिकारी सहित कर्मचारीगण मौजूद थे। इस मौके पर मेयर ने कहा कि नगर आयुक्त के रूप में दास ने जून 2013 में योगदान दिया था और इतने कम समय तक पदस्थापित रहते हुए भी उन्होंने निगम की विकास योजनाओं को गति प्रदान की।

निगमकर्मी अनुग्रह नारायण ठाकुर और महेन्द्र सिंह को भी समारोह में विदाई दी गई। इधर दास के सेवानिवृत्त होने के बाद रिक्त हुए नगर आयुक्त के पद पर तत्काल अपर समहर्ता श्यामल किशोर पाठक को कार्यभार सौंपा गया है। ठाकुर ने शाम पांच बजे कार्यभार संभाल लिया है। हालांकि इससे पहले मेयर ने स्थायी नगर आयुक्त की पदस्थापना के लिए सरकार को पत्र लिखा है, क्योंकि पिछले दो साल में अधिकांश समय तक भागलपुर नगर निगम में नगर आयुक्त का पद प्रभार में ही रहा है।

प्रभार में होने के कारण निगम की कार्ययोजनाएं काफी दिनों तक लंबित भी रही है। अगर स्थायी नगर आयुक्त की पदस्थापना नहीं होगी तो आगामी वित्तीय वर्ष में लागू होने वाली निगम की विभिन्न कार्ययोजनाओं को क्रियान्वयन में दिक्कत आ सकती है। विदाई समारोह में नगर सचवि देवेन्द्र सुमन, निगम पार्षद संतोष कुमार, संजय कुमार सिन्हा, दीपक साह, अमरकांत मंडल, मो. मेराज, पंकज कुमार, निगमकर्मी अजय शर्मा आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नगर आयुक्त सेवानिवृत्त, अपर समाहर्ता को कार्यभार