DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला दारोगा की टीम ने ली मजनुओं की खबर

नवगिछया। निज संवाददाता। हिन्दुस्तान में खबर ‘हथियार दिखाकर छात्रा को सिम थमाया’ छपने के बाद नवगिछया पुलिस हरकत में आयी। एसडीपीओ रमाशंकर राय द्वारा महिला थानाध्यक्ष स्वयं प्रभा सहित आरक्षी निरीक्षक मिण कुमारी, यशोदा कुमारी की जमकर खबर ली गयी। उनके निर्देश पर बाजार के मनचलों की धर पकड़ के लिए जगह-जगह दबशि दी गयी।

महिला पदाधिकारियों की टीम द्वारा मदन अहिल्या महिला महाविद्यालय जाकर लड़कियों से पूछताछ की गयी। लड़कियों ने बताया कि मकंदपुर से आने के दौरान बजरंग बली मिंदर से जेल के पीछे की ओर मुड़ने वाली सड़क के पास मनचले रहते हैं और गंदी हरकतें करते हैं।

टीम द्वारा रूंगटा बालिका उच्च विद्यालय, रामधारी सिंह उच्च विद्यालय पकड़ा, आदर्श स्कूल सहित प्रोफेसर कॉलोनी जाकर छात्राओं से पूछताछ की गयी। छात्राओं ने बताया कि राजेन्द्र कॉलोनी जाने वाले मोड़ पर मजनुओं की जमघट रहती है।

रूंगटा स्कूल के सामने वाली गली में जनक सिंह रोड में सुबह स्कूल के समय मजनुओं की जमघट रहती है जो स्कूल जाने वाली लड़कियों को छेड़ते हैं। छात्राओं ने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे कोिचंग पढ़ने जाने के दौरान लड़के पीछा करते हैं और अश्लील बात कहते हैं।

एसडीपीओ ने थानाध्यक्ष को सादे लिवास में इन स्थानों पर पैदल चलकर नजर रखेंगे और अश्लील हरकत करने वाले को पकड़ कर सरेआम बाजार में घुमाया जायेगा और जेल भेज दिया जायेगा। दूसरी तरफ छात्राओं से बातचीत के दौरान आरक्षी निरीक्षक मिण कुमारी ने उसे हिम्मत देते हुए कहा कि छेड़खानी करने वालों से डरे नहीं बिल्क उसकी पिटाई करें। जो भी गलत हरकत करे उसकी चप्पल खोलकर पिटाई होनी चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला दारोगा की टीम ने ली मजनुओं की खबर