DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोड्डा की लड़की की नाथनगर में ट्रेन से कटकर मौत

भागलपुर। नगर संवाददाता। नाथनगर स्टेशन के पश्चिम आउटर सिग्नल के पास शुक्रवार सुबह गोड्डा के गुलजारबाग के रहने वाले चतुर्भुज साह की बेटी जूही कुमारी ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। उसकी उम्र लगभग 20 साल है। रेल पुलिस ने सुबह नाथनगर से इसकी जानकारी मिलने के बाद शव बरामद किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

जूही के पिता ने बताया कि वह गुरुवार को घर से झगड़ाकर निकली थी। शाम तक उसे आसपास खोजा गया, लेकिन वह कही नहीं मिली। जूही के मोबाइल पर संपर्क करने पर उसने बताया कि वह भागलपुर में है और अब घर नहीं लौटेगी। रात 10 बजे तक उसने अपने परिवार से बात की थी। भागलपुर में होने की सूचना मिलने के बाद उसके पिता रात में ही भागलपुर के लिए रवाना हुए। रात 10 बजे के बाद जूही ने मोबाइल स्विच आफ कर लिया।

सुबह जब जूही से संपर्क करने की फिर कोशशि की गई तो उसका मोबाइल रेल पुलिस के एक जवान ने रिसीव किया और इस घटना की जानकारी दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में उसके पिता ने कोई ऐसी बात नहीं बतायी है लेकिन यह जरूर जानकारी मिली है, वह घर से भाग गई थी। बहरहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है। जूही के मोबाइल को पुलिस ने जब्त कर लिया है और उसका कॉल डिटेल निकाला जा रहा है।

घर से निकलने के बाद जूही ने किससे बात की है, इसका पता लगाया जाएगा। बकौल रेल पुलिस जूही घर से पूरी तरह तैयार होकर निकली थी। उसने जींस और टॉप पहनी थी। यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि वह गोड्डा से भागलपुर कैसे पहुंची।

जो अहम सवाल है वह यह कि जूही ने रात 10 बजे परिवार को यह बताया कि वह भागलपुर में है लेकिन उसका शव नाथनगर से बरामद किया गया। इसकी भी आशंका है कि जूही भागलपुर आने के बाद किसी शरारती तत्वों के चंगुल में फंस गई हो और उसके साथ कुछ अनहोनी हुई हो।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद और तथ्यों का पता चल सकता है। रेल पुलिस को अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोड्डा की लड़की की नाथनगर में ट्रेन से कटकर मौत