सपा चुनाव से पहले कोई गठबंधन नहीं करेगी: अखिलेश - सपा चुनाव से पहले कोई गठबंधन नहीं करेगी: अखिलेश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा चुनाव से पहले कोई गठबंधन नहीं करेगी: अखिलेश

सपा चुनाव से पहले कोई गठबंधन नहीं करेगी: अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के बाद सपा की महत्वपूर्ण भूमिका होगी और कहा कि पार्टी चुनाव से पहले कोई राजनैतिक गठबंधन नही करेंगी बल्कि अकेले चुनाव लड़ेगी।

मुख्यमंत्री ने आज यहां एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद संवाद्दाताओं से बातचीत में कहा कि लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को अन्य सभी दलों से ज्यादा सीटें मिलेगी बल्कि केन्द्र सरकार के गठन में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी सभी विपक्षी दलों से बेहतर स्थिति में है और उसकी टक्कर किसी दल से नहीं बल्कि सभी प्रमुख दल सपा से मुकाबला करेंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की नयी भूमिका के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा कि राहुल गांधी को लेकर आंकलन किया जाना अभी बहुत जल्दबाजी होगी। आम आदमी पार्टी के प्रदेश में प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में सपा कार्यकर्ता पहले से ही आम आदमी की भूमिका में है। अत: उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी का कोई असर नहीं पड़ेगा यह बात दीगर है कि मीडिया में उसकी भूमिका नजर आये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा चुनाव से पहले कोई गठबंधन नहीं करेगी: अखिलेश