DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड पूल ए में नाबाद रहा

इंग्लैंड पूल ए में नाबाद रहा

इंग्लैंड ने हीरो हॉकी विश्व लीग फाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को 5-1 से पस्त किया, जिससे वह पूल एल में शीर्ष पर रहा जबकि पूल बी में ऑस्ट्रेलिया ने अर्जेंटीना को 6-1 से हराकर पहले स्थान पर कब्जा किया।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड दोनों ने आक्रामक खेल दिखाया जिससे शुरूआती 25 मिनट में कोई गोल नहीं हुआ। लेकिन इंग्लैंड ने 30वें मिनट में एशले जैक्सन के टीम के दूसरे पेनाल्टी कार्नर पर गोल दागा। दुनिया की चौथे नंबर की इंग्लैंड के लिए जैक्सन ने 44वें मिनट में पेनाल्टी कार्नर से दूसरा गोल किया। इंग्लैंड ने छह मिनट बाद मार्क ग्लेघोर्न के गोल से बढ़त बढ़ा ली, जिन्होंने भी पेनाल्टी कार्नर से ही गोल किया। न्यूजीलैंड ने हुगो इंगलिस के 57वें मिनट में पेनाल्टी कार्नर से एकमात्र गोल किया। इंग्लैंड के लिए टॉम कारसन ने 67वें और बैरी मिडलटन ने 70वें मिनट में मैदानी गोल किए।
 
पूल बी के मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए डीन बीले (तीसरे मिनट), मार्क नोल्स (11वें मिनट), कीरन गोवर्स (14वें और 35वें), रसेल फोर्ड (44वें), कील ब्राउन (48वें) में गोल किए। अर्जेंटीना के लिए एकमात्र गोल फाकुंडो कलियोनी ने 32वें मिनट में दागा। इंग्लैंड की टीम क्वार्टर फाइनल में पूल बी की निचले पायदान पर काबिज टीम बेल्जियम से होगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंग्लैंड पूल ए में नाबाद रहा