DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा कार्यकर्ता ने लखनऊ में कुमार विश्वास पर फेंका अंडा

सपा कार्यकर्ता ने लखनऊ में कुमार विश्वास पर फेंका अंडा

अमेठी लोकसभा सीट से आप के सम्भावित प्रत्याशी कुमार विश्वास की प्रेस कांफ्रेंस में कथित रूप से समाजवादी पार्टी के एक संगठन के जुड़े युवक ने उनके खिलाफ नारेबाजी की। विश्वास ने इसे विरोधियों की हताशा का परिणाम बताया है।

अमेठी में कल रैली करने जा रहे विश्वास की यहां प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सैफ जाफरी नामक युवक ने विश्वास के विरोध में नारे लगाये। इस दौरान उसने एक अंडा भी फेंका। हालांकि वह विश्वास को नहीं लगा।

इस पर वहां मौजूद आप के कार्यकर्ताओं ने जाफरी को पकड़ लिया और पिटाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। बिजनौर जिले के नगीना के रहने वाले जाफरी ने हिरासत में लिये जाने से पहले बताया कि वह सपा के आनुषांगिक संगठन मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड की बिजनौर इकाई का प्रवक्ता है और आरोप लगाया कि कुमार विश्वास ने अपनी कविताओं के जरिये धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचायी है।

विश्वास ने इस घटना को विरोधियों की हताशा का परिणाम करार देते हुए कहा ऐसी ही घटना दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले एक प्रेस कांफ्रेंस में हुई थी जिसमें अरविन्द केजरीवाल पर कालिख फेंकी गयी थी। उन्होंने कहा कि विरोधी राजनीतिक दल यह सोचते हैं कि वे ऐसी हरकतें करके चुनाव जीत सकते हैं। शायद उन्होंने दिल्ली के चुनाव परिणामों से सबक नहीं लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा कार्यकर्ता ने लखनऊ में कुमार विश्वास पर फेंका अंडा