DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संप्रग सरकार अब तक की सबसे बेशर्म सरकार: मुलायम

संप्रग सरकार अब तक की सबसे बेशर्म सरकार: मुलायम

समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने केन्द्र की कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार को देश की सबसे ज्यादा बेशर्म, कमजोर और हीन सरकार करार दिया और कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव उनके सम्मान का सवाल बन चुके हैं। उन्होंने देश के नौजवान इस चुनाव में सपा को बहुमत दिलाकर देश की राजनीति में बदलाव का सूत्रपात करें।

सपा प्रमुख ने देश में मुसलमानों को शक की नजर से देखे जाने पर अफसोस जताया और मुल्क की तरक्की में इस वर्ग के योगदान का जिक्र किया, वहीं मुजफ्फरनगर दंगों पर अफसोस जाहिर करते हुए इस पर राजनीति करने वालों को खरी-खोटी भी सुनायी।

यादव ने यहां पार्टी की देश बचाओ, देश बनाओ रैली में कहा कितने अफसोस की बात है कि हमारे देश के किसानों ने अन्न पैदा किया और दूसरी तरफ भुखमरी हो रही है। केन्द्र के लिये शर्म की बात है कि उसने इसे गम्भीरता से नहीं लिया। यह सरकार कृषि प्रधान देश की जनता का पेट नहीं भर सकती। इससे ज्यादा बेशर्म, कमजोर और हीन सरकार कोई नहीं है।

उन्होंने कहा कि घोटाले, भ्रष्टाचार और देश की सुरक्षा के मुद्दे बार-बार सामने आये लेकिन केन्द्र ने उनमें से एक को भी हल नहीं किया। केन्द्र में सपा की जब भी सरकार बनेगी तो रोजगार और शिक्षा का इंतजाम होगा। अगर किसी दल को समर्थन देने की नौबत आयी तो पार्टी गरीब, किसानों और नौजवानों के मुद्दों पर ही समर्थन देगी। सपा गरीबों, किसानों, नौजवानों और महिलाओं के लिये ही राजनीति कर रही है।

सपा प्रमुख ने युवाओं का आह्वान किया कि उन्हें बनी-बनायी पार्टी मिली है और वे इसे लोकसभा चुनाव में कामयाब करके देश की राजनीति में बदलाव के नये युग की शुरुआत करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संप्रग सरकार अब तक की सबसे बेशर्म सरकार: मुलायम