DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्रकार आशुतोष आप में शामिल, संभालेंगे बड़ी जिम्मेदारी

पत्रकार आशुतोष आप में शामिल, संभालेंगे बड़ी जिम्मेदारी

जाने-माने टेलीविजन पत्रकार आशुतोष आज आम आदमी पार्टी में औपचारिक रूप से शामिल हो गये। इस मौके पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आशुतोष को पार्टी की टोपी पहनायी। उन्होंने कहा कि पार्टी को अच्छे लोगों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह आशुतोष को बड़ी जिम्मेदारी सौपेंगे।

आशुतोष ने कहा कि चुनाव लड़ने के लिये आम आदमी पार्टी में शामिल नहीं हुये हैं, बल्कि वह आम कार्यकर्ता की तरह काम करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर चुनाव लड़ना उनका मकसद होता तो काफी पहले ही किसी अन्य पार्टी में शामिल होकर चुनाव लड़ सकते थे, क्‍योंकि उनकी अनेक पार्टियों के दिग्गज नेताओं से गहरी जान पहचान है। उन्होंने कहा कि वह देश के कोने-कोने में जाकर पार्टी के लिये प्रचार करेंगे और वह काम करेंगे जिसी पार्टी कार्यकर्ता से उम्मीद की जाती है।

उन्होंने कहा कि कि पुरानी और परम्परागत पार्टियों की राजनीति कोतिलाजंलि दी जानी चाहिये। उन्होंने कहा कि आप दरअसल समाज के सबसे निचले पायदान के लोगों के लिये काम कर रही है और यह पार्टी हर आदमी की क्रांति है।

गौरतलब है कि आशुतोष पिछले कई सालों से आईबीएन 7 में प्रबंध संपादक के रूप में काम कर रहे थे। उन्होंने पिछले दिनों इस पद से इस्तीफा दे दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पत्रकार आशुतोष आप में शामिल, संभालेंगे बड़ी जिम्मेदारी