DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेढ़ इश्किया में मेरा किरदार चुनौतीपूर्ण :माधुरी

डेढ़ इश्किया में मेरा किरदार चुनौतीपूर्ण :माधुरी

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित का कहना है कि उनकी नई फिल्म 'डेढ़ इश्किया' में उनका निभाया किरदार चुनौतीपूर्ण लेकिन मनोरंजक है।
       
माधुरी दीक्षित ने लगभग सात वर्ष के बाद डेढ़ इश्किया के जरिये बतौर मुख्य अभिनेत्री कमबैक किया है लेकिन माधुरी इसे अपना कमबैक नहीं मानती हैं। माधुरी दीक्षित ने कहा कि यदि अभिनेता चार साल के बाद किसी फिल्म में काम करते है तो वह उनका कमबैक नहीं माना जाता है लेकिन यदि अभिनेत्रियां तीन साल के बाद काम करती हैं तो उसे उनका कमबैक माना जाता है यह बात सही नहीं है।
       
माधुरी दीक्षित ने कहा कि 'डेढ़ इश्किया' से मैं कमबैक नहीं कर रही हूं। मैं टेलीविजन पर काम कर रही थी। डेढ़ इश्किया में मेरा निभाया किरदार चुनौतीपूर्ण होने के साथ हीं मनोरंजक भी है। मुझे इस फिल्म के लिए उर्दू का उच्चारण करने में दिककत नहीं हुई इसके पहले मैंने 'देवदास' में उर्दू का उच्चारण किया था। मैंने इश्किया देखी थी और उसमें विद्या बालन ने बेहतरीन काम किया था।
          
उल्लेखनीय है कि 'डेढ़ इश्किया' वर्ष 2010 में प्रदर्शित फिल्म 'इश्किया' की सीक्वल है। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा नसीरुद्दीन शाह, अरशद वारसी और हुमा कुरैशी की भी अहम भूमिकायें हैं। यह फिल्म कल प्रदर्शित हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डेढ़ इश्किया में मेरा किरदार चुनौतीपूर्ण :माधुरी