DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला डकैत सहित गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार

पंजाब के मोगा जिले में एक लड़की डकैत सहित गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार करके उनकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना विफल कर दी। 

इनके कब्जे से एक बिना नंबर प्लेट की कार एक मोटरसाइकिल, तीन पिस्तौलें, गोलाबारूद और दो अन्य हथियार बरामद किये। यह जानकारी शनिवार को जिला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कमलजीत सिंह ढिल्लों ने दी। उन्होंने बताया कि पुलिस दल ने कोकरीकलां लिंक रोड़ पर कल शाम छापा मारा और उनकी डकैती की योजना नाकाम कर दी। ढिल्लों ने कहा कि गिरोह का सरगना किरपाल सिंह उर्फ पाला के खिलाफ पहले ही हत्या के दो मुकदमे चल रहे हैं। वह पिछले साल 24 दिसंबर को जिला अदालत परिसर से छह विचाराधीन कैदियों के साथ भागने में सफल रहा था। भागने के बाद उसने डकैतों का गिरोह बनाया जिसमें एक लड़की को शामिल किया।  

गिरफ्तार किये गये सभी सदस्य कुख्यात अपराधी हैं तथा इनकी पहचान किरपाल सिंह उर्फ पाला, बलदेव सिंह, हरप्रीत सिंह, जगदीप सिंह दीपा, गुरविंदर सिंह कालेका और हरजीत कौर के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि सरगना पाला के इस महिला से संबंध हैं। जेल परिसर से भागने के बाद यह महिला भी अपना घर छोड़कर चली गयी थी और उनके गिरोह में शामिल हो गयी थी। यह जेल में भी उससे मिलने जाया करती थी। इन्हें आज अदालत में पेश किया जायेगा तथा पूछताछ के लिये पुलिस रिमांड की मांग की जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला डकैत सहित गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार