DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डकैतों के गिरोह का पता चला, छह गिरफ्तार

पुलिस ने डकैतों के एक गिरोह का पता लगाते हुए डकैतों के सरगना सहित उसके छह सदस्यों को गिरफ्तार करने का शनिवार को दावा किया। गिरोह का सरगना पिछले महीने ही यहां के जिला जेल परिसर में बने अस्थायी जेल से फरार हो गया था।

पुलिस ने बताया कि गिरोह के सदस्यों के पास से चोरी की कुछ गाडियां बरामद हुई हैं। गिरोह में एक महिला सदस्य भी थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कमलजीत सिंह ढिल्लन ने बताया कि इसके अलावा कल शाम आरोपियों के पास से तीन पिस्तौल, दो तेजधार हथियार भी बरामद किए गए, उसी वक्त ये सभी इलाके में बड़ा हमला करने की साजिश रच रहे थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यहां एक स्थान पर छापा मारा था और गिरोह के छह सदस्यों को पकड़ने में सफलता हासिल की, हालांकि उनका एक साथी वहां से फरार होने में सफल रहा था।

एसएसपी ने बताया कि डकैत गिरोह के सरगना कपाल सिंह उर्फ पाला मोगा जिले के तलवंडी भंगेरियन का रहने वाला है उस पर एक अनिवासी भारतीय की हत्या सहित हत्या के दो अन्य मामले चल रहे हैं। कपाल उन छह विचाराधीन कैदियों में से एक था जो 24 दिसंबर को एक न्यायिक अदालत परिसर में बने अस्थाई जेल की खिड़की के ग्रिल तोड़कर फरार हो गए थे।

इन विचाराधीन कैदियों को फरीदकोट की आधुनिक जेल से यहां लाया गया था। बाद में फरार चार विचाराधीन कैदियों को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन कपाल अदालत परिसर से फरार होने के बाद अपनी आपराधिक गतिविधियों में फिर से सक्रिय हो गया था।

गिरोह के अन्य सदस्यों की पहचान बलदेव सिंह, हरप्रीत सिंह, जगदीप सिंह दीपा, गुरविंदर सिंह और एक महिला सदस्य हरजीत कौर के रूप में हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डकैतों के गिरोह का पता चला, छह गिरफ्तार