DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, छह पर आरोप

बिहार में समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के रोसड़ा बाजार की एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक  दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। 

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि रोसड़ा के अनुमंडलीय न्यायालय में कल रोसड़ा बाजार की 17 वर्षीय पीडित लड़की के पिता ने जिले के खानपुर थाना के रानीपरती गांव निवासी राहुल कुमार और इसी थाना के फतेहपुर गांव निवासी मुरारी सिंह समेत छह लोगों पर उसकी पुत्री का अपहरण करने और गुजरात के गांधी धाम ले जाकर एक माह तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए एक मामला दर्ज कराया है। पत्र में कहा गया है कि पिछले नौ दिसम्बर को जब उनकी पुत्री स्कूल जा रही थी तभी आरोपियों ने लड़की का अपहरण कर लिया और एक वाहन से लेकर फरार हो गये। 

पत्र में कहा गया है कि आरोपियों ने लड़की को नशे की सुई देकर बेहोश कर दिया और उसे गुजरात ले गयें जहां उसके साथ एक माह तक सामूहिक दुष्कर्म किया गया। 

सूत्रों ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर रोसड़ा थाने में कल देरशाम सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लड़की को मेडिकल जांच के लिए आज समस्तीपुर अस्पताल भेजा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, छह पर आरोप