DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रैली से पहले अमेठी में आप विरोधी पोस्टर, पार्टी ने मांगी सुरक्षा

देश की राजनीति में बदलाव का पहलू दिखाने वाली आप की कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी में रविवार को आयोजित होने वाली जनविश्वास रैली से एक दिन पहले क्षेत्र में आप संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल तथा उनके सहयोगी मनीष सिसौदिया के खिलाफ होर्डिंग लगाये गये हैं, नतीजतन आप ने जिला प्रशासन से अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की है।

अमेठी में आप के संयोजक हनुमान सिंह तथा 20 अन्य लोगों ने शनिवार को जिलाधिकारी जगतराज तिवारी से मुलाकात की और कल रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली जनविश्वास रैली के लिये अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की। इस रैली को आप नेता कुमार विश्वास सम्बोधित करेंगे जिनके कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल के खिलाफ चुनाव लड़ने की प्रबल सम्भावना है।

जिलाधिकारी को सौंपे गये ज्ञापन में आप ने कुछ राजनीतिक दलों तथा संगठनों द्वारा जनविश्वास रैली में व्यवधान पैदा किये जाने की आशंका जतायी है। सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी ने अमेठी में जगह-जगह होर्डिंग लगवाये हैं जिनमें केजरीवाल, सिसौदिया और विश्वास को राष्ट्रद्रोही करार दिया गया है।  

राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी के अध्यक्ष प्रकाश चन्द्रा ने इस बारे में पूछने पर बताया कि पिछले साल सात अगस्त को नोएडा में आप कार्यकर्ता संतोष कोली की मृत्यु होने पर उनके शव को राष्ट्रीय ध्वज से लपेटा गया था, जो राष्ट्रीय ध्वज का अपमान है।

चन्द्रा ने बताया कि उन्होंने इस सिलसिले में इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ पीठ में एक मुकदमा भी दायर किया है। ऐसे में उनकी पार्टी आप का विरोध करेगी। उन्होंने जनविश्वास रैली का विरोध करने के संकेत भी दिये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रैली से पहले अमेठी में आप विरोधी पोस्टर