फोटो गैलरी

Hindi Newsक्वालिफायर मूगरूजा ने जीता होबार्ट इंटरनेशनल

क्वालिफायर मूगरूजा ने जीता होबार्ट इंटरनेशनल

स्पेनिश क्वालिफायर गारबाइन मूगरूजा ने चेक गणराज्य की कलारा जाकोपालोवा को लगातार सेटों में पराजित कर शनिवार यहां होबार्ट इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट में महिला एकल का खिताब अपने नाम कर लिया। ...

क्वालिफायर मूगरूजा ने जीता होबार्ट इंटरनेशनल
एजेंसीSat, 11 Jan 2014 01:23 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पेनिश क्वालिफायर गारबाइन मूगरूजा ने चेक गणराज्य की कलारा जाकोपालोवा को लगातार सेटों में पराजित कर शनिवार यहां होबार्ट इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट में महिला एकल का खिताब अपने नाम कर लिया। 
       
20 वर्षीय स्पेनिश खिलाड़ी ने अपने करियर का पहला एकलडब्ल्यूटीए खिताब 70 मिनट में जाकोपालोवा को 6-4, 6-0 से हराकर जीता। साल के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन से पूर्व चल रहे वॉर्म अप टूर्नामेंटों में यह लगातार दूसरा दिन है जब किसी क्वालिफायर ने डब्ल्यूटीए खिताब जीता है। इससे पहले बुल्गारिया की क्वालिफायर स्वेताना पिरोनकोवा ने सिडनी इंटरनेशनल का खिताब जीता था।
        
मूगूरूजा ने मैच के बाद कहा कि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं कि मैं कितनी खुश हूं। गत वर्ष में छह महीने के लिए चोटिल रही थी जबकि इस बार मैं यहां खेल रही हूं। गत वर्ष मैंने होबार्ट में अपना पहला युगल खिताब जीता था। मुझे लग रहा है कि होबार्ट से मुझे प्यार हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें