DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस्नर ने जीता ऑकलैंड ओपन

इस्नर ने जीता ऑकलैंड ओपन

अमेरिका के जॉन इस्नर ने ताइवान के लू येन सून को हराकर ऑकलैंड ओपन का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस्नर ने दूसरी बार यह टूर्नामेंट अपने नाम किया है।
       
अमेरिकी खिलाड़ी ने रोमांचक खिताबी मुकाबले में बिना किसी सर्विस ब्रेक के शानदार 23 एस लगाकर सून को 7-6, 7-6 से मात दी। अगले सप्ताह से शुरू होने जा रहे साल के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन से पूर्व इस अभ्यास टूर्नामेंट में जीत ने इस्नर के हौंसले बुलंद कर दिए हैं।
        
विश्व के 14वीं रैंक खिलाड़ी इस्नर के करियर का यह आठवां पुरुष एकल खिताब है। इस्नर का खिताबी मुकाबला भी पांचवीं सीड फिलिप कोर्लेबर के खिलाफ खेले गए क्वार्टरफाइनल मुकाबले जैसे रहा जिसमें उनके तीनों सेट टाईब्रेक में समाप्त हुए। इस्नर ने इस टूर्नामेंट के 10 सेटों में छह टाईबब्रेक खेले जिसमें पांच में उन्हें जीत मिली। 
      
उन्होंने ऑकलैंड फाइनल में भी एक छोटे से ब्रेक के बाद अपना पहला सेट शुरू किया और टाईब्रेक जीता जबकि दूसरा सेट भी टाईब्रेक में चला गया जिसमें उन्होंने 0-3 से पिछड़ने के बाद जबरदस्त एस लगाकर सेट और मैच दोनों अपने नाम कर लिया।
   
इस्नर ने मैच के बाद कहा कि यह मुकाबला काफी कड़ा था। इस सप्ताह मेरे अधिकतर मैच काफी चुनौतीपूर्ण रहे। लेकिन मैंने जीतने के लिए हर संभव प्रयास किया। हालांकि चोट के कारण ग्रैंड स्लेम में इस्नर की फिटनेस को लेकर अभी भी संशय की स्थिति बनी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इस्नर ने जीता ऑकलैंड ओपन