DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणवीर, भई तू दीपिका के साथ है या नहीं?

रणवीर, भई तू दीपिका के साथ है या नहीं?

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहद करीब आ गए थे। इसमें ट्विस्ट तब आया, जब अनुष्का के मेंटोर आदित्य चोपड़ा ने उन्हें इश्क-विश्क से दूर रह कर करियर पर ध्यान देने के लिए कहा। इसके बाद रणवीर और दीपिका की गहरी छनने लगी।

लगता है ये सवाल रणवीर सिंह से हर कोई पूछना चाहता है और रणवीर हैं कि कन्नी काट रहे हैं। दो दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने पत्रकारों से सीधे-सीधे कह दिया कि कृपया मुझसे दीपिका को लेकर कोई सवाल न करें। दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा के हवाले से सूत्रों का दावा है कि रणवीर और दीपिका के बीच अफेयर के चलते अनुष्का ने रणवीर से दूरियां बढ़ानी शुरू कर दी हैं। यहां तक कि ‘बॉम्बे वेलवेट’ की शूटिंग के दौरान जब किसी ने उनसे रणवीर सिंह के बारे में कुछ पूछा तो उन्होंने बात को घुमाते हुए कहा- मैं तो बस एक ही रणबीर को जानती हूं, जिसके साथ मैं ‘बॉम्बे वेलवेट’ कर रही हूं। जाहिर है, वह रणबीर कपूर के बारे में कह रही थीं।

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ने दो फिल्मों में साथ काम किया है- ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’। माना जाता है कि वे दोनों इन फिल्मों में काम करने के दौरान काफी नजदीक आ गए थे। इसके बाद अनुष्का को एक दिन उनके मेंटोर आदित्य चोपड़ा ने समझाया कि इस समय अगर वो इश्क के चक्कर में पड़ गईं तो करियर गया तेल लेने। बस इसके बाद से ही अनुष्का ने रणवीर से दूरियां बढ़नी शुरू कर दीं और दूसरी तरफ रणवीर भी नई हीरोइनों के साथ काम करने में मशगूल हो गए। फिल्म ‘लुटेरे’ के समय सोनाक्षी के साथ भी उनके अफेयर की खबरें आती रहती थीं। इसके बाद ‘राम-लीला’ बननी शुरू हो गई। इसमें रणवीर को दीपिका के साथ कई सारे अंतरंग दृश्य करने थे। भंसाली की टीम का एक सदस्य नाम न बताने की शर्त पर कहता है, ‘शुरू में तो रणवीर दीपिका से बहुत खौफ खाता था। दीपिका उससे सीनियर भी थी और सफल भी। इतना कि वह उसे छूते हुए भी डरता था। भंसाली सर से वह रोज ही डांट खाता था। एक दिन दीपिका को उस पर बेहद गुस्सा आया और वह जोर से चिल्लाती हुई बोली—ओए, मैं तुझे खा नहीं जाऊंगी। ठीक से एक्टिंग कर। इसके बाद रणवीर सामान्य हुआ और वे दोनों धीरे-धीरे दोस्त बन गए।’

उनकी दोस्ती कहां तक पहुंची, यह तो अंदर वाले नहीं बता पा रहे, पर इस खबर को सच बता रहे हैं कि दीपिका की मम्मी उज्ज्वला को रणवीर बहुत पसंद है। वह एक-दो बार सेट पर आई हैं और रणवीर के साथ बहुत सहजता से पेश आई हैं। दीपिका खुद अपनी पर्सनल जिंदगी को ले कर पशोपेश में हैं। उनका एक्स बॉयफ्रेंड खुलेआम कैटरीना के गुण गा रहा है। उन दोनों की शादी की बात भी हवाओं में है। दीपिका इन दिनों हीरोइन नंबर वन मानी जा रही हैं। कल तक करीना को मिलने वाले चैलेजिंग रोल अब उन्हें मिल रहे हैं। पिछले साल उनकी सारी फिल्में सुपरहिट रही हैं। ऐसे में वह अफेयर या सगाई का रिस्क नहीं उठा सकतीं। दीपिका के पीछे-पीछे लट्टू की तरह घूमने वाले रणवीर को भी पता है कि वह दीपिका के प्रति जितने गंभीर हैं, दीपिका उनके प्रति नहीं।

इसलिए फिलहाल यह सवाल बीच अधर में टंगा हुआ है कि रणवीर और दीपिका के बीच खिचड़ी पक रही है या नहीं?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रणवीर, भई तू दीपिका के साथ है या नहीं?