फोटो गैलरी

Hindi Newsबारिश से तापमान में उतार-चढ़ाव जारी

बारिश से तापमान में उतार-चढ़ाव जारी

बिहार के अधिकांश क्षेत्रों में शनिवार तड़के बारिश होने और आकाश में बादल छाए रहने के कारण पटना का पारा स्थिर बना हुआ है जबकि अन्य क्षेत्रों में तापमान में वृद्धि दर्ज की गई है। मौसम विभाग के...

बारिश से तापमान में उतार-चढ़ाव जारी
एजेंसीSat, 11 Jan 2014 10:37 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के अधिकांश क्षेत्रों में शनिवार तड़के बारिश होने और आकाश में बादल छाए रहने के कारण पटना का पारा स्थिर बना हुआ है जबकि अन्य क्षेत्रों में तापमान में वृद्धि दर्ज की गई है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक राज्य के तापमान में अगले कुछ दिनों तक उतार-चढ़ाव जारी रहेगा।

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार शनिवार को भागलपुर का न्यूनतम तापमान 14.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है जबकि गया का 13.9 डिग्री और पटना का 12.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। 

भागलपुर का शुक्रवार को अधिकतम तापमान 18.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि गया का 21.5 डिग्री और पटना का 21.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

पिछले 24 घंटे के दौरान गया में 32.10 मिलीमीटर जबकि पटना में 6.20 मिलीमीटर और भागलपुर में 0.80 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।

पटना मौसम विज्ञान केन्द्र के निदेशक ए के सेन के मुताबिक 16 जनवरी तक मौसम में उतार-चढ़ाव जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि हवा में नमी थोड़ी कम हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें