DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहर में दिखने लगा ‘आप’, व्यापारी नेता भी जुड़ेंगे

लखनऊ वरिष्ठ संवाददाता। दिल्ली जीतने के बाद अब आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में पैठ बनाने की पहल करने जा रही है। इसकी शुरुआत पार्टी ने सदस्यता अभियान से की है। शुक्रवार को लखनऊ की सड़क, चौराहों और गलियों में सफेद टोपियां पहने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दिखाई देने लगे। कहीं गाडिम्यां सज रही थीं तो कहीं तो कहीं पदाधिकारी सदस्यता अभियान चला रहे थे।

शनिवार को पार्टी से जुड़ने के लिए अमेठी के लोकप्रिय नेता और कवि डॉ कुमार वशि्वास और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह राजधानी में रहेंगे। उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता सहित सैकड़ो व्यापारी पार्टी में शामिल होंगे। प्रेस क्लब में आम सभा का भी आयोजन किया जाएगा। शुक्रवार को पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें 12 जनवरी को अमेठी में होने वाली जनवशि्वास रैली की तैयारी पर रणनीति तैयार की गई। इस रैली का आयोजन जनता के साथ हो रहे अन्याय और भ्रष्टाचार के विरोध में किया जा रहा है।

सरोजनीनगर में भी चला सदस्यता अभियानआम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं नें शुक्रवार को सरोजनीनगर इलाके के हाईडिल नहर तिराहे पर शिविर लगाकर सदस्यता अभियान चलाया। पार्टी के क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं मुकेश कुमार शाह और उपदेश सिंह की अगुवाई में 600 से अधिक लोगों नें ‘आप’ की सदस्यता ग्रहण कर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़म्नें का संकल्प लिया। पार्टी की सदस्यता लेने वाले प्रमुख लोगों में सरोज यादव, विजय प्रकाश वर्मा, अवधेश सिंह, ब्रजेश शाह, अरुण वर्मा व राजकुमार यादव शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शहर में दिखने लगा ‘आप’, व्यापारी नेता भी जुड़ेंगे