DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में मां-बेटे समेत चार की मौत

सासनी/हाथरस। शनिवार की देर शाम सासनी के पास तेजगति से जाती बोलेरो गाड़ी पीछे से ट्रक में जा घुसी। इससे बोलेरो में सवार मां-बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए है। उन्हें गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया है। बोलेरो सवार गाजियाबाद में अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

गाजियाबाद विजयनगर निवासी संजय पुत्र खजानी सिंह शनिवार की सुबह किसी काम से हाथरस आया हुआ था। शाम को पांच बजे संजय को खबर मिली कि गाजियाबाद में उसके छोटे भाई विकास उर्फ विक्की की मौत हो गई है।

भाई की मौत की खबर मिलते ही संजय गाजियाबाद के लिए रवाना होने लगा। बताया जाता है कि संजय का कोई रशि्तेदार जलेसर में रहता है। इसलिए जैसे ही खबर जलेसर तक पहुंची तो उन्होंने संजय से संपर्क किया।

जलेसर का युवक बोलेरो गाड़ी लेकर हाथरस आ गया, यहां से संजय के साथ रूई की मंडी निवासी कृष्णा देवी पत्नी श्रीकृण्ण वाष्र्णेय उनका बेटा विक्की वाष्र्णेय, संजय के फूफा चन्द्रपाल और उनकी पत्नी तस्वीरी देवी निवासी नवगृह मंदिर भी बोलेरो में सवार होकर चल दिए।

इन सभी के अलावा गाड़ी में दीपू, अरविन्द्र और सत्यप्रकाश मौजूद थे। बोलेरो को सत्यप्रकाश चला रहा था। जैसे ही बोलेरो अलीगढ़ रोड पर सासनी शिवांग कोल्ड स्टोरेज के पास पहुंची तो उसके सामने ट्रक चल रहा था। मगर चालक को ट्रक दिखाई नहीं दिया और गाड़ी ट्रक में जा घुसी।

बोलेरो की स्पीड काफी तेज थी। इससे उसके परखचे उड़ गए। राहगीरों ने तुरन्त पुलिस को फोन किया तो सासनी पुलिस आ गई। बोलेरो के अंदर फंसे लोगों को गाड़ी काटकर बाहर निकाला गया,लेकिन विक्की वाष्र्णेय, उसकी मां कृष्णा देवी निवासी रूई की मंडी हाथरस, संजय निवासी गाजियाबाद, तस्वीरी देवी निवासी नवगृह मंदिर हाथरस की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि तीन को तुरन्त बागला अस्पताल भेजा गया। मगर तीनों की हालत गंभीर थी। उन्हें तत्काल से रेफर कर दिया। जैसे ही यह खबर रुई की मंडी के लोगों को पता चली तो तमाम लोग बागला अस्पताल आ गए और कुछ लोग सासनी पहुंच गए। इधर इस हादसे के बाद अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकृष्ण और सीओ सिटी राघवेन्द्र सिंह चौहान भी मौके पर पहुंच गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क हादसे में मां-बेटे समेत चार की मौत