DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोल विधायक के समर्थन में उतरा मुस्लिम समाज

वरिष्ठ संवाददाता अलीगढ़। डीएम और कोल विधायक के झगड़ा तूल पकड़ रहा है। कोल विधायक हाजी जमीर उल्लाह और डीएम के बीच हुए विवाद के मामले में जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समाज के लोग जौहरा बाग बड़ी मस्जिद व रजा नगर बड़ी मस्जिद पर बड़ी संख्या में एकत्रित हुए और डीएम के कृत्य की कड़े शब्दों में निंदाकर नारेबाजी की गई।

इस अवसर पर मौलाना मंसूर कादरी ने कहा कि डीएम के कृत्यों से ऐसा ज्ञात होता है कि वे आरएसएस की मानसिकता रखते हैं। इस सरकार को बनाने में प्रदेशभर के मुसलमानों का पूरा सहयोग रहा है। एएमयू छात्र नेता मोहम्मद हैदर ने कहा है कि विधायक हमेशा हक की बात करते हैं। वह जनता की सेवा को हैं। छात्र नेता ने सीएम से डीएम के निलंबन की मांग की है। साथ में डीएम के कार्यकाल की गंभीर जांच कराने की मांग भी की गई है।

मौलाना सरफराज अहमद ने कहा कि पूरा मुस्लिम समाज हाजी जमीरुल्लाह के साथ खड़ा है। इस अवसर पर काजी जफरुद्दीन, मोहम्मद कामरान, मोहम्मद नासिर, मोहम्मद सरताज, मौलाना तकी, काजी सूफियाना, मौलाना सलमान, मौलाना अंसार, जफरुद्दीन काजी साहब, मोहम्मद अली, साजिद अली आदि मौजूद थे। मुस्लिम विकास समिति की बैठक रजा नगर में हुई, जहां जिलाधिकारी की निंदा की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए कारी बसीम ने कहा कि अल्पसंख्यक बाहुल्य जिला होने के बावजूद यहां अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी की नियुक्ति नहीं की गई है।

मौलाना जीशान जाफरी ने कहा कि ब्लैक लिस्टेड फर्म को मिड डे मील का ठेका दिया गया है। हाजी सलीम कुरैशी ने बताया कि समिति इस पूरे मामले की शिकायत राष्ट्रीय अल्प संख्यक आयोग से करेगी और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेगी।

बैठक में डॉ.एमएस खान, अयूब अंसारी, जमाल हैदर, मोहम्मद आसिफ, इम्तियाज कुरैशी, शकील कुरैशी, नौशाद, हाजी हिलाल कुरैशी, मोहम्मद सलीम, आरिफ कुरैशी आदि मौजूद रहे। कुल हिंद अंजुमन इस्लाह ए मुआशरा अहले सुन्नत वल जमात की बैठक कैंप कार्यालय पर प्रबंधक सैयद मुस्तफा अली की अध्यक्षता में हुई।

संचालन उपाध्यक्ष यासिर अराफात ने किया। प्रबंधक ने कहा कि डीएम द्वारा कोल विधायक के साथ गए लोगों के साथ जो दुर्व्‍यवहार किया, उसकी मुस्लिम समाज घोर निंदा करती है, वो भी जब प्रदेश में सपा की सरकार है। उन्होंने कहा कि कोल विधायक सर्व समाज के जनप्रिय नेता हैं। विधायक का साथ देने वाले लोगों को सम्मानित किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोल विधायक के समर्थन में उतरा मुस्लिम समाज