DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नेताओं पर लगे मुकदमे वापस लेने की मांग

गजरौला। भाजयुमो की बैठक में मोर्चा नेताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग की गई। मोर्चा के नगर अध्यक्ष सोनु कश्यप ने कहा कि एबीवीपी नेता की हत्या में शामिल बदमाशों की गिरफतारी की मांग के लिए पुतला फूंकने पर जो मुकदमे दर्ज किए गए हैं उन्हें तत्काल वापस लिया जाए।

उन्होंने प्रदेश सरकार पर जंगलराज कायम करने व लोकतंत्र का गला घोटने का आरोप लगाया। बैठक में राजा जोशी, नीरज सक्सेना, ललित शर्मा, कुलदीप यादव, वैभव गोयल, आलम शेख, अमित वर्मा, केहर सैनी, राकेश रावत, पंकज राणा, उमेश सैन, जितेन्द्र आदि मौजूद थे।

पाक को सबक सिखाए केंद्र सरकारगजरौला। वशि्व हिंदू परिषद की बैठक में केंद्र सरकार से पाक को सबक सिखाने की अपील की गई। बैठक को संबोधित करते हुए वहििप के संरक्षक संतोष पाठक ने कहा कि शहीद सैनिक के सिर का अपमान करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई न करके केंद्र सरकार ने सभी भारतीयों का अपमान किया है।

उन्होंने मांग की कि केंद्र सरकार को पाक सरकार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। बैठकमें योगेश प्रभाकर, मनीष भारद्वाज, पुनीत शर्मा, अभिषेक अग्रवाल, गोलू वर्मा, मोहित शर्मा, जीतू चौहान, जितेंद्र अग्रवाल, नितिन चौहान, अनिल कुमार आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नेताओं पर लगे मुकदमे वापस लेने की मांग