DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकतांत्रिक कांग्रेस को मजबूत करेंगे युवा

सचित्रदर्जनों युवओं ने ली लोकतांत्रिक कांग्रेस की सदस्यता विरष्ठ संवाददाता गोरखपुरअखिल भारतीय लोकतांत्रिक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव रंगबिहारी पांडेय के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवाओं ने शुक्रवार को पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी ने कहा कि युवाओं की टीम पार्टी को मजबूती प्रदान करेगी।

लोकतांत्रिक कांग्रेस जनता की समस्याओं को लेकर संघर्ष करती रही है। पूर्व मंत्री के आवास पर प्रदेश महासचिव रंगबिहारी पांडेय के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया।

नए सदस्यों ने पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी का माल्यार्पण कर पार्टी को मजबूत बनाने का आश्वासन दिया। पूर्व मंत्री हिरशंकर ितवारी ने कहा कि युवा ही देश की दिशा और दशा बदलने में सक्षम हैं। लोकतांत्रिक कांग्रेस से युवाओं का जुड़ना पार्टी के बढ़ते जनाधार का संकेत दे रही है। प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र नाथ मिश्र ने कहा कि लोकतांत्रिक कांग्रेस जनता की समस्याओं को लेकर आंदोलन करती रही है। आने वाले दिनों में विभिन्न मुद्दों को लेकर आंदोलन शुरू किया जाएगा।

इस दौरान मंगल तिवारी, अमृतेश पांडेय, शिन मिश्रा, अतुल शुक्ला, शाश्वत पांडेय, शिवम श्रीवास्तव, अमित चतर्वेदी, आर्यन पांडेय, दीपक पांडेय, अविनाश शाही, राधेरमण तिवारी, लोकनाथ पांडेय, जयदीप गुप्ता, इंद्रसेन यादव, सूरज शुक्ला, विजय, अनूप तिवारी और राजन मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लोकतांत्रिक कांग्रेस को मजबूत करेंगे युवा