फोटो गैलरी

Hindi Newsबलमुचू के खिलाफ प्रदेश प्रभारी के बयान पर उबाल

बलमुचू के खिलाफ प्रदेश प्रभारी के बयान पर उबाल

मऊभंडार। हमारे प्रतिनिधि। झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी बीके हरीप्रसाद द्वारा राज्यसभा सदस्य प्रदीप कुमार बलमुचू के खिलाफ कार्रवाई करने संबंधी बयान देने से घाटशिला के कांग्रेसियों के बीच नाराजगी...

बलमुचू के खिलाफ प्रदेश प्रभारी के बयान पर उबाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 11 Jan 2014 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

मऊभंडार। हमारे प्रतिनिधि। झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी बीके हरीप्रसाद द्वारा राज्यसभा सदस्य प्रदीप कुमार बलमुचू के खिलाफ कार्रवाई करने संबंधी बयान देने से घाटशिला के कांग्रेसियों के बीच नाराजगी देखी जा रही है। स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने खुले तौर पर चेताते हुए कहा है कि यदि बीके हरीप्रसाद में दम है तो वे घाटशिला के साधारण कार्यकर्ताओं के ही खिलाफ कार्रवाई कर के दिखा दें। घाटशिला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष शमशेर खान ने कहा कि जो जोड़ नहीं सकते, उन्हें तोड़ने की भी बात नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि बीके हरीप्रसाद आज तक एक भी व्यक्ति को संगठन से जोड़ नहीं पाये हैं तो फिर उन्हें किसी के खिलाफ बयान देने का भी अधिकार नहीं बनता। कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के घाटशिला प्रखंड अध्यक्ष अमित राय ने भी बीके हरीप्रसाद के बयान की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान का प्रतिकूल असर कार्यकर्ताओं के मनोबल पर पड़ेगा। अमित ने कहा कि प्रदीप बलमुचू झारखंड में संगठन की जान हैं। ऐसे नेता के खिलाफ बयानबाजी कर प्रदेश प्रभारी झारखंड में संगठन को कमजोर करने का काम कर रहे हैं।

कांग्रेस लेबर सेल के ईश्वरी प्रसाद ने कहा कि बलमुचू के खिलाफ बयानबाजी कर बीके हरीप्रसाद विरोधियों को ही मजबूत करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देशभर में पार्टी संगठन को चुनाव से पूर्व मजबूत करने के प्रयास में जुटे हैं, लेकिन बीके हरीप्रसाद उनके प्रयास पर पानी फेरने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश प्रभारी होने की हैसियत से बीके हरीप्रसाद को चाहिए कि लोगों को जोड़ें, न कि तोड़ने की बात करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें