फोटो गैलरी

Hindi Newsडीएसई से मिलकर बुक लिस्ट जारी करने की मांग

डीएसई से मिलकर बुक लिस्ट जारी करने की मांग

धनबाद। धनबाद जिला पुस्तक व्यवसायी संघ के प्रतिनिधियों ने शुक्रवार को डीएसई बांके बिहारी सिंह से मिलकर पब्लिक स्कूलों की बुकलिस्ट जारी करने की मांग की है। अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह व सचवि राजेश गुप्ता...

डीएसई से मिलकर बुक लिस्ट जारी करने की मांग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 11 Jan 2014 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद। धनबाद जिला पुस्तक व्यवसायी संघ के प्रतिनिधियों ने शुक्रवार को डीएसई बांके बिहारी सिंह से मिलकर पब्लिक स्कूलों की बुकलिस्ट जारी करने की मांग की है। अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह व सचवि राजेश गुप्ता ने कहा कि सत्र 2014-15 जल्द ही शुरू होने वाला है। डीसी का आदेश होने के बाद स्कूलों ने बुकलिस्ट कार्यालय को उपलब्ध करा दिया है। बुकलिस्ट को सार्वजनिक किया जाए। संघ ने मांग करते हुए कहा कि सूची में शामिल पुस्तकें तीन वर्ष तक नहीं बदली जाए।

पुस्तक सूची सत्र शुरू होने के दो माह पहले सार्वजनिक की जाए। ताकि सभी बुक स्टोर में किताबें उपलब्ध हो सके। डीएसई को सौंपे गए ज्ञापन में पांच बिंदुओं की चर्चा की गई है। स्कूलों के खास बुक स्टोर पर रोक लगाई जाए। स्कूल में किताबों की बिक्री पर भी रोक लगाएं। डीएसई बांके बिहारी सिंह ने कहा कि जल्द ही समस्याओं का समाधान करेंगे। प्रतिनिधिमंडल में सुरेश केडिम्या, विजय खंडेलवाल, रामानुज विद्यार्थी, राजकुमार गुप्ता, अरुण पोद्दार, साधर कर समेत अन्य शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें