DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक कॉल पर लड़की उपलब्ध कराता था धर्मेद्र

कार्यालय संवाददाता पटना। पत्रकारनगर के संजय गांधी नगर इलाके से पकड़े गए सेक्स रैकेट सरगना धर्मेद्र कुमार के बारे में जब पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो परत दर परत कई राज खुलते चले गए। धर्मेद्र जिस्मफरोशी के धंधे में अपना पांव जमा चुका था। महज एक कॉल पर वह ग्राहक के मन मुताबिक लड़की उपलब्ध करा देता था।

अगर ग्राहक हाईप्रोफाइल है तो उसके लिए बाहर से लड़कियां मंगायी जाती थी। जिस्मफरोशी के धंधे में धर्मेद्र ने अच्छे खासे पैसे भी कमाए। पटना से लेकर पश्चिम बंगाल तक उसकी तूती बोलती थी। पैसों के मामले में शातिर कोई समझौता नहीं करता था। पत्रकारनगर थानाध्यक्ष संजीव शेखर झा ने बताया कि कम उम्र की लड़कियों के लिए ज्यादा पैसे लिए जाते थे। लड़कियों को वह ग्राहकों के बुलाए गए स्थान पर भी भेज देता था। डायरी से खुलेगा राज सेक्स रैकेट माफिया की डायरी से बड़ा राज खुल सकता है।

उसकी पहुंच कहां तक और किस-किस है इस पहलू पर पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक धर्मेद्र की डायरी में कई लोगों के नाम और मोबाइल नंबर लिखे मिले हैं। इसके अलावा पुलिस उसके मोबाइल नंबर का कॉल डीटेल भी निकाल रही है। कब कहां से कॉल आया? किस नंबर से ज्यादा कॉल आते थे और किस पर ज्यादा बात होती थी इन सबकी जांच की जाएगी। जिस रोज उसके अड्डे पर छापेमारी हुई उसी दिन पांच लोग वहां आए थे।

पुलिस यह भी पता कर रही है कि आखिर वे लोग कौन थे। उनका नाम और ठिकाने के बारे में भी जानकारी ली जा रही है। बाहरी कनेक्शन पर भी नजर धर्मेद्र के बिहार से बाहर के कनेक्शन पर भी पुलिस नजर रख रही है। थानाध्यक्ष के मुताबिक पश्चिम बंगाल में वह कहां और किससे बात करता था इसका पता लगाया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक कॉल पर लड़की उपलब्ध कराता था धर्मेद्र