DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेक्स रैकेट सरगना अनीता भेजी गयी जेल

कार्यालय संवाददाता पटना। सेक्स रैकेट सरगना अनीता को पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया। इससे पहले उससे लंबी पूछताछ की गयी। केस की आईओ मधुबाला पोद्दार ने बताया कि अनीता ने दोनों लड़कियों को पटना भेजने की बात से साफ इंकार कर दिया।

उसने कहा कि साजशि के तहत उसे फंसाया जा रहा है। पुलिस की मानें तो पहली बार हुई पूछताछ के दौरान अनीता ने नाबालिगों को पहचानने से भी इंकार कर दिया था। मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार पीड़िताओं की मेडिकल रिपोर्ट फिलहाल पुलिस को नहीं मिली है। पुलिस के मुताबिक 10 से 15 दिनों में मेडिकल रिपोर्ट आ जाएगी। डिप्टी मेयर और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस के पास पर्याप्त साक्ष्य हैं। क्या था मामला गया के डिप्टी मेयर ओमकारनाथ सहित सात लोगों ने दो नाबालिगों के साथ फ्रेजर रोड स्थित मारवाड़ी आवास गृह में गैंगरेप किया था।

पुलिस ने छापेमारी कर रंगेहाथ डिप्टी मेयर और वार्ड पार्षद अजय कुमार को कमरा नंबर एस 3 से पकड़ा था। बाद में पीड़िताओं की निशानदेही पर होटल सम्राट इंटरनेशनल से अन्य पांच आरोपितों को दबोचा गया। पुलिस को डिप्टी मेयर के कमरे से कंडोम, शक्तविर्धक दवाइयां, शराब की बोतलें व अन्य सामान मिले थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सेक्स रैकेट सरगना अनीता भेजी गयी जेल