DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संकल्प रैलीः जदयू नेताओं ने किया गांवों का दौरा

फतेहपुर। एक संवाददाता। गया में 19 जनवरी को आयोजित संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए जदयू नेताओं ने शुक्रवार को फतेहपुर प्रखंड के दर्जन भर गांव का सघन दौरा किया। नेताओं ने लोगों से सम्पर्क कर अधिक से अधिक संख्या में रैली में भाग लेने की अपील की। रैली के फतेहपुर प्रखंड प्रभारी जिला उपाध्यक्ष रणविजय कुमार ने बताया कि संकल्प रैली में इस क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग भाग लें इसके लिए गांवों का दौरा कर जनसम्पर्क चलाया जा रहा है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में जदयू का कोई दूसरा विकल्प नहीं बन सकता है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विकास कर रहा है। बिहार में कोई दूसरा पार्टी कितना ही हाथ पैर पटक ले उन्हें पनाह मिलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि जन संपर्क के माध्यम से सरकार की योजनाओं की सही जानकारी देने के साथ योजनाओं का हर संभव लाभ लेने के लिए आम लोगों को जागरुक करने का भी काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गरीबों, उपेक्षितों, अल्पसंख्यकों के साथ ही आम लोगों के लिए कई कार्यक्रमों को संचालित कर रहे हैं, लेकिन जानकारी के अभाव में लोगों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि दौरा एवं जनसंपर्क के दौरान लोगों से संकल्प रैली में भाग लेकर इसे सफल बनाने की अपील की गई। इस दौरा में जदयू के दर्जन भर नेता शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संकल्प रैलीः जदयू नेताओं ने किया गांवों का दौरा