DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस ने पूर्वमंत्री का नाम उजागर करने की मांग की

गया हिन्दुस्तान संवाददाता। दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार गया के डिप्टी मेयर ओंकारनाथ श्रीवास्तव उर्फ मोहन श्रीवास्तव के मामले में जिला कांग्रेस ने शुक्रवार को मुंह खोला है। इस संबंध में कांग्रेसियों कीएक बैठक शुक्रवार को जिलाध्यक्ष के आवास पर हुई। साथ ही बैठक में कहा गया कि पटना में डिप्टी मेयर के साथ सेक्स रैकेट में शामिल पूर्व मंत्री का नाम को भी सार्वजनिक कर सरकार उसके खिलाफ कार्रवाई करें। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष चिरागउद्दीन रहमानी ने गया शहर में देह व्यापार का एक बड़ा रैकेट चलाए जाने पर चर्चा की।

उन्होंने कहा कि शहर के स्वर्गलोक जेंट्स पार्लर में कई सफेदपोश जनप्रतिनिधियों व प्रशासनिक अधिकारियों की अय्याशी काफी शर्मनाक बात है। इस मामले में किए गए वीडियो क्लीपिंग को पुलिस प्रशासन जनता के बीच उजागर करें। बैठक में यह भी कहा गया कि नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार है। यहां प्रशासकीय व्यवस्था नहीं है। मेयर पर मुकदमा के कारण वर्तमान में कुर्सी खाली है। डिप्टी मेयर भी दुष्कर्म के मामले में कई वार्ड पार्षदों के साथ जेल में हैं। नगर आयुक्त भी सेवानिवृत्त हो गए हैं।

ऐसी स्थिति में नगर निगम को भंग कर इसकी वैकल्पिक व्यवस्था कराने की मांग मुख्यमंत्री से की है। बैठक में यह भी कहा गया है कि डिप्टी मेयर और एक अधिकारी ने करोड़ो रुपए की निकासी की है। इस मामले की कांग्रेस की कोर कमेटी ने जांच की मांग की है। जांच व कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में आन्दोलन की भी चेतावनी दी है। बैठक में कई लोग उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस ने पूर्वमंत्री का नाम उजागर करने की मांग की