DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमआईटी छात्रों की एलएस कॉलेज में पिटाई

मुजफ्फरपुर। कार्यायल संवाददाता। एलएस कॉलेज में परीक्षा देने गये एमआईटी के छात्र-छात्राओं से शुक्रवार को सरस्वती पूजा के नाम पर जबरन चंदा वसूली की गई। पैसे देने से इनकार करने पर एलएस कॉलेज के छात्र एमआइटियंस से भिड़ गये। कॉलेज परिसर में ही दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

एमआइटियंस की संख्या कम होने के कारण एलएस कॉलेज के छात्र भारी पड़े। तीन छात्रों की जमकर पिटाई कर दी। परीक्षा देने गई छात्राओं से भी बदसलूकी की गई। घटना की जानकारी मिलने के कुछ देर बाद ही एमआईटी के कई सीनियर छात्र एलएस कॉलेज पहुंचे। गरम रुख दिखाना शुरू ही किया कि तब तक विश्वविद्यालय थाना प्रभारी रामबालक यादव भी मौके पर पहुंच गये और स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने सभी छात्रों को डांटकर वहां से भगा दिया।

इसके बाद कॉलेज परिसर में पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गई है। दरअसल, आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय, पटना ने एमआईटी की परीक्षा का केन्द्र एलएस कॉलेज में बनाया है। शुक्रवार को इंजीनियरिंग की परीक्षा शुरू हुई थी। सुबह करीब नौ बजे एमआईटी के छात्र एलएस कॉलेज पहुंचने लगे। इसी दौरान आर्ट्स ब्लॉक के सामने एलएस कॉलेज के छात्रों ने 101 से 200 रुपये तक कीरसीद काटना शुरू कर दिया। कुछ ने तो पैसे दे दिये, लेकिन कई ने इसका विरोध कर दिया।

इसके बाद जमकर मारपीट हुई। घटना के बाद प्राचार्य डॉ. अमरेन्द्र नारायण यादव व थाना प्रभारी ने छात्रों को कड़ी चेतावनी दी। थाना प्रभारी ने कहा कि घटना के बाद पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई। छात्रों को शांत करा दिया गया है। इधर, एलएस कॉलेज के छात्रों ने एमआइटियन को धमकी दी कि रसीद लेकर नहीं आने पर आगे भी पैसे लिये जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एमआईटी छात्रों की एलएस कॉलेज में पिटाई