DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिना फीस छात्रों का केस लड़ेंगे वकील

भागलपुर, वरीय संवाददाता। जेल में बंद छात्रों को कानूनी मदद के लिए भागलपुर के अधविक्ता भी सामने आ गए हैं। वकीलों ने कहा कि वे छात्रों का केस बिना फीस के लड़ेंगे। किसी भी छात्र के परिजन उनके पास आ सकते हैं। जिला विधिज्ञ संघ के तदर्थ कमेटी के महासचवि रत्नेश कुमार मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने मानवाधिकार का उल्लंघन किया है। वह छात्रों को नि:शुल्क कानूनी मदद देने को तैयार हैं। रुद्र नारायण झा ने कहा कि छात्रों की छवि जो खराब हुई उसकी भरपाई कौन करेगा।

वह बिना फीस के छात्रों का केस लड़ेंगे। अधविक्ता अभयकांत झा ने कहा कि छात्रों के परिजन उनसे मिलें जमानत कराने का एक पैसा भी नहीं लेंगे। नेशनल जुडिशियल एकेडमी के रिसोर्स पर्सन सह अधविक्ता राम कुमार मिश्रा और पूर्व महासचवि विनयानंद मिश्रा ने कहा कि वे भी किसी तरह का शुल्क नहीं लेंगे।

पूर्व महासचिव संजय कुमार मोदी ने कहा कि छात्रों के लिए वह कोर्ट से लेकर सड़क तक आन्दोलन करेंगे। जिला विधिक सेवा प्राधिकार से भी ले सकते हैं मदद अगर किसी छात्र के परिजन आर्थिक तंगी के चलते केस नहीं लड़ पा रहे हैं तो वह जिला विधिक सेवा प्राधिकार से मदद ले सकते हैं।

प्राधिकार उन्हें नि:शुल्क वकील मुहैया कराएगा। जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचवि आरडी पासवान ने कहा कि अगर किसी छात्र को वकील की जरूरत है तो उनके परिजन प्राधिकार के अध्यक्ष के नाम से कार्यालय में आवेदन देंगे। आवेदन पर उनकी स्वीकृति मिलने के बाद प्राधिकार के पैनल के 40 वकीलों में से किसी वकील की सेवा दी जाएगी। वकील का फीस नहीं लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिना फीस छात्रों का केस लड़ेंगे वकील