DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ड्राइवर-खलासी हत्याकांड में दो गिरफ्तार

सन्हौला। संवाद सूत्र। ड्राइवर-खलासी हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मोबाइल सर्विलांस के आधार पर छापेमारी में सन्हौला पुलिस ने शंभूगंज थाना क्षेत्र (बांका) में यह कार्रवाई की है। परबत्ता थाना क्षेत्र के सलारपुरवासी रंजीत यादव को उसके ननिहाल शंभूगंज थाना के कामतपुर गांव से जबकि नीलेश यादव को उसे ननिहाल शंभूगंज थाना के ओरसा गांव से पकड़ा गया।

पुलिस ने मृतक ड्राइवर हीरा सिंह का मोबाइल भी बरामद किया है। थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि चार दसिंबर को लुटेरों ने ट्रक लूटने के बाद ड्राइवर और खलासी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को सन्हौला थाना क्षेत्र के करहरिया बहियार के अरहर खेत में फेंक दिया गया। घटना में कुल आठ लोग शामिल हैं। इसमें अब तक पशुपति यादव, रंजीत यादव और निलेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि सोनू उर्फ सूरज ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है।

शेष चार अपराधी को पकड़ने की पुलिस कोशशि कर रही है। लूटे गए ट्रक और प्रयोग में लाए गए बोलेरो गाड़ी की पहचान पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है। जानकारी के अनुसार चार लाख में ट्रक लूट की डील हुई थी, जिसमें एक लाख का अभी भुगतान हो पाया था। गिरफ्तार आरोपियों ने बाहरी गैंग के लिए ट्रक लूट की बात कही है। यह तो महज संयोग था कि ट्रक ड्राइवर-खलासी को बोलेरो पर चढ़ाने के बाद एक लुटेरे को ड्राइवर ने पहचान लिया और दोनों की हत्या करना लुटेरे की मजबूरी बन गई।

छापेमारी में सन्हौला थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार, अनि आजम खां, घोघा थानाध्यक्ष रामप्रीत कुमार और जीरोमाइल थानाध्यक्ष रोहित कुमार साथ थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ड्राइवर-खलासी हत्याकांड में दो गिरफ्तार