DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केंद्रीय योजना पर विपक्ष फैला रहा भ्रम : सदानंद

सन्हौला। संवाद सूत्र। विधायक सदानंद सिंह ने मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना की तरह रंगमंच और ग्रामीण सड़क का उद्घाटन किया। विधायक ने अपने उद्घाटन भाषण में कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में देश को आजादी मिली और तबसे आजतक वह जनता की सेवा कर रही है। महंगाई को लेकर विरोधी पार्टियां तरह-तरह की अफवाह फैला रही है। महंगाई तो वशि्व के पैमाने पर है किसानों को उत्पादन का मूल्य नहीं मिल रहा है।

महदेवापुर में 7.83 लाख की लागत से नवनिर्मित रंगमंच तथा ननोखर में 22.50 लाख लागत से ग्रामीण पीसीसी सड़क का फीता काटकर उद्घाटन के क्रम में विधायक सदानंद सिंह ने ये बातें कही। विधायक ने कहा कि पेंशन, मनरेगा, सूचना का अधिकार, शिक्षा का अधिकार, इंदिरा आवास, शौचालय, साइकिल पोशाक योजना, मिड डे मील, आंगनबाड़ी, भोजन का अधिकार जैसी योजना केंद्र सरकार की देन है। राज्य सरकार इसे अपनी योजना बताकर तरह-तरह की अफवाह फैलाकर लोगों को भ्रम में डाल रही है।

ननोखर में सामाजिक आर्थिक जाति आधारित जनगणना में बड़े पैमाने में गड़बड़ी की शिकायत की जानकारी के बाद विधायक ने डीएम से बात की। डीएम ने विधायक को भरोसा दिलाया कि समय-सीमा में आपत्ति दर्ज करा दें, सुधार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि छटपटिया से धुआवै के बीच भना नदी पर पुल की स्वीकृति हो गई है।

प्रमुख मनोज मंडल, मुखिया संघ अध्यक्ष विजय मंडल, कांग्रेस अध्यक्ष शौकत अंसारी, जिला महासचवि डॉ. प्रदीप कुमार सिंह, कहलगांव पूर्व प्रमुख भोला साह, कहलगांव युवा कांग्रेस अध्यक्ष शहबाज आलम मुन्ना, प्रवीण कुमार राणा, व्यापार मंडल अध्यक्ष अर्जुन साह आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केंद्रीय योजना पर विपक्ष फैला रहा भ्रम : सदानंद