DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेम्पो चालक की पिटाई के विरोध में सड़क जाम

भागलपुर, वरीय संवाददाता। टेम्पो चालक की पिटाई के विरोध में शुक्रवार को टेम्पो चालकों ने लोदीपुर-गोराडीह सड़क को जाम कर दिया। लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चालकों से बातचीत की लेकिन टेम्पो चालक आरोपी पंकज कुमार समेत चारों आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद चालकों ने जाम हटाया।

चालक ने लिखित सूचना थाने को दी है। मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर मोहल्ले के टेम्पो चालक विजय दास के साथ गुरुवार की शाम जीछो गांव के पंकज कुमार सहित तीन-चार लोगों ने भाड़े के सवाल पर मारपीट की थी। चालक वहां से जान बचाकर भाग गए थे लेकिन शुक्रवार को करीब दस बजे 25-30 चालक टेम्पो लेकर जीछो पेट्रोल पंप के पास पहुंच गए और सड़क जाम कर दिया। चालकों का आरोप था कि आए दिन टेम्पो चालकों के साथ किराये के सवाल पर लोग मारपीट करते हैं।

चालकों ने करीब एक घंटे तक सड़क जाम कर दिया। पुलिस के समझाने पर चालक थाने पहुंच गए। थाने पर भी कुछ देर तक हंगामा होता रहा। थाना प्रभारी रणधीर कुमार ने बताया कि भाड़ा के सवाल पर चालक के साथ मारपीट की घटना हुई थी। चालक पंद्रह रुपए की मांग कर रहे थे और जीछो गांव के पंकज कुमार दस रुपए दे रहा था। चालक ने घटना की लिखित शिकायत की है। थाने पर बुलाकर दोनों पक्षों के बीच बातचीत की गई। सुलह का प्रयास किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टेम्पो चालक की पिटाई के विरोध में सड़क जाम