DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायावती ने ब्राह्मणों को तवज्जो दिया : सुभाष

मुंगराबादशाहपुर। हिन्दुस्तान संवाद। जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सुभाष पाण्डेय ने गुरुवार को सुजानगंज के पूर्व प्रमुख संतोष तिवारी के घर पर उपस्थित ब्राम्हण समाज के लोगों से सम्पर्क किया। बसपा की नीतियों और कार्यक्रमों से के बारे में विस्तार से बताया। श्री पाण्डेय ने कहा कि बहन मायावती ने ब्राम्हण समाज को सबसे अधिक महत्व देकर उनका सम्मान किया है। बसपा सरकार के करनी व कथनी में कोई अंतर नहीं है।

बसपा शासन में चालू की गयी योजनाओं में पूरी पारिदर्शिता रही। योजना का लाभ सभी जाति, धर्म को मिला। बसपा शासन में कराये गये विकास कार्यो की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा क्षेत्र के विकास के लिए किये गये आग्रह पर बसपा ने अधूरे पड़े निर्माणाधीन बेलवार घाट के पुल के लिए 76 लाख रुपये स्वीकृत कर तत्काल निर्माण काम शुरू करा दिया जो सामने दिखायी पड़ रहा है।

इस असवर पर पूर्व प्रमुख सन्तोष कुमार तिवारी, कमलेश तिवारी, रामखेलावन मिश्र, विजय कुमार तिवारी, विष्णु मिश्र, विजयशंकर तिवारी, सतीश तिवारी, विनोद पाण्डेय, कल्लू पहलवान, अमित तिवारी, शनि तिवारी समेत ब्राम्हण समाज के लोग उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मायावती ने ब्राह्मणों को तवज्जो दिया : सुभाष