DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘ससुराल वालों ने जलाकर मार दी हमारी बेटी’

सरधना। हमारे संवाददाता। एक सप्ताह पूर्व पिठलौकर गांव में संदिग्ध हालात में जलकर हुई महिला की मौत के मामले में उसके परिजनों ने ससुरालवालों पर उसे जलाकर मारने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। शुक्रवार को थाने पहुंचे महिला के परिजनों ने बताया कि दहेज की मांग पूरी न होने पर उसकी हत्या की गई। उन्होंने पति सहित अन्य ससुराल वालों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई थी। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई थी। सिवलखास निवासी जाहिद पुत्र आसमोहम्मद ने बताया कि उसकी बहन नाजमा की शादी तीन वर्ष पूर्व पिठलौकर गांव में हुई थी। आरोप है कि एक वर्ष पूर्व ससुराल वालों ने नाजमा को मारपीट कर घर से निकाल दिया था। उन्होंने ससुराल वालों को 20 हजार रुपये दिए थे तो वे नाजमा को ससुराल ले आए थे। कुछ दिन बाद नाजमा को ससुराल में फिर परेशान किया जाने लगा।

जाहिद के अनुसार 25 दिसंबर की शाम को नाजमा ने उसे फोन पर बताया था कि ससुराल वाले उसे मारने की प्लानिंग कर रहे हैं। आरोप है कि दो जनवरी को नाजमा के ससुराल वालों ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। मायके वालों को फोन पर यह सूचना दी कि चिराग गिर जाने से नाजमा झुलस गई है। चार जनवरी को नाजमा की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘ससुराल वालों ने जलाकर मार दी हमारी बेटी’