DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रांसपोर्ट के चौकीदार को बंधक बना लाखों लूटे

मुजफ्फरनगर, हमारे संवाददाता। वहलना चौक के समीप स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के चौकीदार को बंधक बनाकर गुरुवार की देर रात लाखों की लूटपाट कर ली गई। पुलिस ने चौकीदार और एक अन्य को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। सीओ सिटी ने बताया कि घटना संदिग्ध है, इसलिए चौकीदार व नौकर से पूछताछ हो रही है।

नईमंडी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड पर स्थित ओम पैराडाइज पैलेस निवासी पवन गुप्ता की सिविल लाइन थाना क्षेत्र के वहलना चौक पर पवन ट्रांसपोर्ट कंपनी के नाम से ट्रांसपोर्ट है। यहां गुरुवार रात चौकीदार फैय्याज निवासी मॉडल टाउन और एक नौकर थे। चौकीदार के अनुसार, देर रात दो बदमाश ट्रांसपोर्ट पर आए और उन्हें पिस्टल के बल पर ले लिया और बांधकर एक कमरे में डाल दिया। बदमाश वहां पर रखे 320 बंडल मच्छर जाली, एक बंडल पूली, छह बंडल साइकिल टायर, छह कपड़े की गांठ, 33 पेटी दवाइयों की लूट ली।

बदमाश ट्रक में भरकर इस सामान को फरार हो गए। पवन गुप्ता ने बताया कि उसका छह लाख का नुकसान है। बाद में चौकीदार किसी तरह से खुला और उसने मालिक को सूचना दी। उसके बाद मौके पर पवन गुप्ता और पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की।

पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पवन गुप्ता ने चौकीदार और एक नौकर पर घटना कराने का शक जताया है। इस तरह हुआ चौकीदार पर शकपुलिस ने जब चौकीदार से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बंधा हुआ घसीटता हुआ ऑफिस तक पहुंचा और फिर खुला।

जबकि सीओ सिटी संजीव वाजपेयी के अनुसार, चौकीदार के कपड़े न तो मिट्टी में सने थे और न ही ऐसा लग रहा था कि वह घसीटता हुआ गया होगा। पुलिस ने चौकीदार को बांध दिया और उसे फिर से करने के लिए कहा।

चौकीदार बंधा हुआ एक इंच भी नहीं चल सका। इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया। ‘‘घटना सही है या गलत इसकी जांच की जा रही है। चौकीदार और एक नौकर से पूछताछ हो रही है। जल्द खुलासा कर दिया जाएगा’’ संजीव वाजपेयी, सीओ सिटी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रांसपोर्ट के चौकीदार को बंधक बना लाखों लूटे