DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होमगार्ड को गोली मारी, घरवालों का हंगामा

आगरा। प्रमुख संवाददाता। वह होमगार्ड है। सात जनवरी के गोली मारकर उसके साथ लूट हुई थी। अस्पताल में भर्ती है। सूचना के बावजूद पुलिस उससे बातचीत तक नहीं करने आई। यह देख घरवालों ने हंगामा किया। नामनेर चौराहे के पास जाम लग गय। पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को संभाला। रात में ही सीओ खेरागढ़ ने आकर पीड़ित के बयान दर्ज किए।

बसई जगनेर के गांव बसई निवासी विजय पुत्र सुरेश होमगार्ड है। उसके घरवालों ने बताया कि सात जनवरी को विजय घर से 35 हजार रुपये बाइक खरीदने निकला था। गांव का वीरेंद्र उसे बाइक पर साथ ले गया था। रास्ते में वीरेंद्र का दोस्त राहुल मिल गया। दोनों ने मिलकर 35 हजार लूट लिए। विरोध करने पर गोली मार दी। विजय को इलाज के लिए इमरजेंसी में भर्ती कराया था। वहां से नामनेर स्थित एसआर हॉस्पिटल में शिफ्ट कराया। नामजद मुकदमा दर्ज है।

गिरफ्तारी तो दूर की बात पुलिस जख्मी के बयान तक दर्ज करने नहीं आई। पुलिस के रवैये की जानकारी ने हमलावरों के हौसले बुलंद कर दिए। वे घर आकर धमकाने लगे। शुक्रवार की रात बसपा विधायक भगवान सिंह कुशवाह पीड़ित होमगार्ड को देखने आए थे। उनके आते ही घरवाले सड़क पर उतर आए। कहने लगे नेताजी आपके होते हुए सुनवाई नहीं हो रही है। पुलिस ने हद कर दी। हंगामे के कारण के सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को संभाला।

वहीं बसपा विधायक ने पूरे प्रकरण से एसएसपी शलभ माथुर को घटना से अवगत कराया। एसएसपी के निर्देश पर सीओ खेरागढ़ विवेक त्रिपाठी ने आकर पीड़ित के बयान दर्ज किए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:होमगार्ड को गोली मारी, घरवालों का हंगामा