DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋतिक रोशन संग पत्रकार के रोल में अभिषेक

आगरा। वरिष्ठ संवाददाता। अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि उसको सुपर स्टार ऋतिक रोशन के साथ एक फिल्म में पत्रकार की भूमिका में अपनी अभिनय क्षमता दिखाने का अवसर मिला है। पटना के रहने वाले अभिषेक का बचपन आगरा में बीता है, यहीं उसने ताज फिल्म एक्टिंग इंस्टीट्यूट में प्रशिक्षण प्राप्त किया है। अभिषेक शुरु से ही प्रतिभाशाली रहे हैं। उसे उसके दोस्त विकास के नाम से भी जानते हैं। उनकी मां आगरा की रहने वाली हैं, लिहाजा उसका आगरा से गहरा लगाव रहा है।

गोवा में चल रही फिल्म की शूटिंग में अभिषेक रितिक रोशन के साथ इस रोल को पाकर बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म में वह पत्रकार के रोल में एक सनसनीखेज खुलासा करता है, उसके इस खुलासे से पूरी फिल्म में सस्पेंस बना रहता है। फिल्म की कास्टिंग टीम ने उसकी प्रतिभा को देखकर उसके रोल को बढ़ा दिया गया है। अभिषेक की कामयाबी पर उनके शुभचिंतकों में हर्ष की लहर है। संस्थान के एमडी जहांगीर कुरैशी, दीपक दक्ष, राजेश अग्रवाल, बन्टी कुमार प्रजापति, नीरज सिंह ने हर्ष जताया है।

वह 25 जनवरी को ट्रेन से आगरा पहुँच रहा है। बॉक्स..फिल्म का ऑडीशन 12 जनवरी कोआगरा। ताज फिल्म एक्टिंग इंस्टीट्यूट व लाइव जन्नत ऑर्गेनाइजेशन द्वारा बनायी जा रही हिन्दी फिल्म लव इन फेकिंस्तान का ऑडीशन 12 जनवरी को ताज फिल्म एकेडमी, मुगल रोड कमलानगर में आयोजित किया जायेगा। यह जानकारी निर्माता राजेश अग्रवाल राजगुरु मसाले वालों ने दी। लेखक और निर्देशक नीरज सिंह के मुताबिक यह फिल्म तीन दोस्तों की प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में भरपूर कॉमेडी होगी।

मुख्य भूमिका जहांगीर कुरैशी निभा रहे हैं। नायिका पंजाब के भटिण्डा शहर की मॉडल पूजा शर्मा हैं। फिल्म में शहर के कलाकारों को मौका दिया जायेगा। मुंबई के भी बड़े कलाकार इसमें होंगे। ऑडीशन के इच्छुक युवा अकादमी के कमलानगर में कार्यालय पर अपने ऑडीशन दे सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऋतिक रोशन संग पत्रकार के रोल में अभिषेक